बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार अक्षय-धनुष और सारा, 'अतरंगी रे' की रिलीज़ डेट घोषित

मुंबई: कोरोना महामारी के कारण थिएटरों में लंबे समय तक ताले लगे रहे, किन्तु अब सरकार ने राहत दे दी है। 1 फरवरी से लागु हुए नए नियम के अनुसार, अब 100 फीसद क्षमता के साथ लोग सिनेमाघरों में फिल्में देख पाएंगे। इस बड़ी खबर ने मनोरंजन जगत के लिए एक राहत का दरवाजा खोला है। अब जल्द ही थिएटरों में बड़ी फिल्में रिलीज की जाएंगी।

वहीं फिल्म रिलीज को लेकर लाइमलाइट में रहने वाले सितारे सारा अली खान, धनुष और अक्षर कुमार की फिल्म 'अतरंगी रे' जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई देंगी। मूवी लवर्स के लिए एक खुशखबरी ये है कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आउट कर दी है। कलर येलो प्रोडक्शंस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए लिखा-फिल्म अतरंगी रे 6 अगस्त 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

बता दें कि मार्च 2020 में ये फिल्म फ्लोर पर आ गई थी, किन्तु कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। उसके बाद इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2020 से आरंभ की गई। खबरों की माने तो इस फिल्म को पहले वैलेंटाइंस डे के दिन रिलीज किया जाना था, किन्तु मेकर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि ये फिल्म भी पहले आई फिल्मों की तरह OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी, मगर फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इस बारे में प्रोडक्शन हाउस ने कुछ साफ नहीं किया है।

 

किसानों की आग से दूसरे 'आंदोलन' सुलगाने की कोशिश, धारा 370 पर 'महबूबा' कही ये बात

'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए अभिनव शुक्ला, पत्नी संग शेयर किया मजेदार वीडियो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म '83', रणवीर सिंह ने किया खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -