'खंडाला गर्ल' की बेटी की क्यूट तस्वीर आई सामने
'खंडाला गर्ल' की बेटी की क्यूट तस्वीर आई सामने
Share:

आगामी 9 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में आदित्य चोपड़ा निर्देशित 'बेफिक्रे' रिलीज़ होने जा रही है. यह फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व निर्देशक आदित्य चोपड़ा जो कि अभिनेत्री रानी मुखर्जी के पति है. अभी पूर्व में हमे सुनने में आया था कि अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक लंबे समय के बाद एक बार फिर से भारत लौंट आई है. व उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था. बता दे कि यह रानी की पहली पब्लिक अपीयरेंस रही।

वैसे, डिलिवरी के बाद उनके लुक में काफी बदलाव आ गए है। कहना गलत नहीं होगा कि अब उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने पिछले साल 9 दिसंबर को बेटी आदिरा​ को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद​ वह अपने पति आदित्य के साथ पेरिस चली गई थी। अभी हाल ही में रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा की फोटो सोशल साइट पर शेयर की है जो कि खूब वायरल हो रही है।

रानी की बेटी बहुत क्यूट लग रही है। जैसा कि आप इन फोटोज में देख सकते हो कि आदिरा ने पिंक कलर का हेयर बैंड पहना है जो उस को बहुत सूट कर रहा है। आपको बता दें कि रानी की बेटी आदिरा 'बेफिक्रे' में नजर आएगी और जैसा कमरा आदिरा का फिल्म में होता है वैसा ही रानी ने आदिरा ने बनवाया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -