ऐसे Auto-drivers आपको भी मिलते होंगे, जो करते हैं कुछ ऐसे ही बहाने
Share:

आजकल ऑटो वालों की कमी तो नहीं होती पर कहीं भी जान में उनके बड़े नाटक होते हैं. जी हाँ, अक्सर उन्हें कहीं जाने के लिए जाने के लिए कहो, तो दस तरह के बहाने बना लेते हैं और जाने से इंकार कर देते हैं. कभी कहते हैं आगे जाम लगा हुआ है, वहां तक नहीं जाएगी, उस साइड से खाली आना पड़ेगा, सवारी नहीं मिलेगी, गैस खत्म हो गयी है, और ऐसे ही बहुत से बहाने बनाते हैं जिसे देखकर हम परेशान हो जाते हैं.

कुछ तो ऐसे होते हैं जो सीधे सीधे मना ही कर देते हैं. चाहे उन्हें ऊपर से पैसे दे दो या नहीं, नहीं जायेंगे तो नहीं जायेंगे. वहीँ उनमे कुछ ऐसे होते हैं जो मीटर कर का यूज़ नहीं करते, बिना मीटर के अपने अनुसार जाना चाहते हैं जिससे वो ग्राहकों को लूट सके. तो ऐसे ही कुछ टैक्सी वाले, या ऑटोवाले आपने भी देखे होंगे और ऐसा ही कुछ आपके साथ भी हुआ होगा जैसा इन लोगों के साथ हो रहा है.

जी हाँ, हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आप समझ जायेंगे कि ऐसे ही होते हैं ऑटोवाले जो हमे परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन उन्ही में कुछ अच्छे भी होते हैं जो ईमानदारी से चलते हैं. जैसा ये ड्राइवर चल रहा है. तो आइये आपको दिखा देते हैं हम The Timeliners का ये वीडियो.

हर जगह अपनी Over Smartness काम नहीं आती, देखिये इस वीडियो में

जब कोई खूबसूरत लड़की कर जाए आपकी पोपट

Video : आखिर क्यों लोगों को मार रहा है ये Killer Clown

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -