मोदी धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं : कांग्रेस

मोदी धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं : कांग्रेस

नई दिल्ली : कांग्रेस और भाजपा के बीच तीखीं नोक-झोंक का दौर जारी है. पीएम मोदी को लेकर अब कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला ने विवादित बयान दिया है. जहां उन्होंने पीएम मोदी की तुलना धृतराष्ट्र से कर दी. पीएम मोदी के कल वाराणसी में दिए बयान से कांग्रेस बुरी तरह ख़फ़ा है. पीएम मोदी ने कल कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी करार दिया था. जिस पर अब कांग्रेस ने भी मोदी को जमकर आड़े हाथों लिया है. 

कांग्रेस ने मोदी को लेकर कहा कि वह समाज में नफरत फ़ैलाने का काम कर रहे हैं. सुरजेवाला ने माना कि मोदी अगले वर्ष होने वाले आम चुनावों में अपनी हार से डरे हुए है. और इस डर से वें समाज में नफ़रत का जहर घोल रहे हैं. इतना ही नहीं मोदी अपना आपा खोए आज पसीना पोंछ-पोंछ कर समाज में बुराई फैला रहे हैं. 

मोदी कोई लेकर उन्होंने कहा कि मोदी कांग्रेस और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से बदले की आग में वें धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं. सुरजेवाला यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर इस सम्बन्ध में एक वीडियो भी जरी किया है. जहां वें मोदी पर करारा प्रहार करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने मोदी को चेताते हुए कहा कि वें यह जान लें कि गोड़से के उत्तराधिकारी कभी भी गांधीवादी विचारधारा को नहीं हरा सकते. 

स काम के लिए राहुल गांधी की मदद मांगेगी सुमित्रा महाजन

बहरीन में विदेश मंत्री का शानदार स्वागत

PM मोदी LIVE : विपक्ष बहाता हैं किसानों के लिए घड़ियाली आंसू

?