हम अलग तरह के यार हैं......

May 31 2016 09:43 PM
हम अलग तरह के यार हैं......

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है. इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान के साथ ही साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान व रणदीप हुड्डा अच्छे दोस्त है. फिल्म में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में सलमान खान व अनुष्का शर्मा दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है।

तथा सुनने में आया है की फिल्म का एक जानदार ट्रेलर भी लांच हो गया है जिसे लोगो के द्वारा काफी सराहा जा रहा है। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने बयान में कहा है कि आने वाली फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान का प्रदर्शन उनके करियर के सबसे अच्छे प्रदर्शनों में से एक है।

रणदीप हुड्डा ने कहा है कि वह और सुपरस्टार सलमान खान अच्छेे दोस्त हैं और उनमें एक जैसा ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ के साथ-साथ ही उनकी रूचियां भी एक जैसी हैं। दोनों अभिनेताओं ने पहली बार साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किक’ में साथ काम किया था और अब यह दोनों एक बार फिर से हमे आदित्य चोपड़ा की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सुल्तान’ में नजर आने वाले हैं।