सरबजीत की आज होगी अस्पताल से छुट्टी....
सरबजीत की आज होगी अस्पताल से छुट्टी....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा जो की जल्द ही अपनी फिल्म 'सरबजीत' के साथ ही सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' में भी दर्शकों के सामने नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि अभिनेता रणदीप हुड्डा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था इसके पीछे का कारण यह था कि रणदीप को शूटिंग के दौरान अपेंडिक्स का एक तेज दर्द उठा था जिसके बाद ही अभिनेता रणदीप को देर रात दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज दोपहर को  उनका ऑपरेशन हुआ है। तथा रणदीप हुड्डा को मंगलवार के दिन ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए जाएगा।

गौरतलब है कि  बता दे कि अपनी इस समस्या के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा ने इसके लिए माफी मांगते वीडियो भी शेयर किया है। रणदीप की टीम से मिली जानकारी के अनुसार जब रणदीप दिल्ली में सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें पेट में दर्द हुआ था, लेकिन वह शूटिंग करते रहे। थोड़ी देर बाद सलमान खान ने नोटिस किया कि रणदीप कुछ परेशान हैं।

दर्द से छुटकारा पाने के लिए रणदीप ने दर्द निवारक दवाओं का इस्तेमाल भी किया, लेकिन कोई खास असर नहीं हुआ। इस बीच सलमान ने फिर पूछा कि रणदीप क्या बात है। रणदीप ने फिर टालने की कोशिश की, लेकिन जब दर्द और जोर से होने लगा तो सलमान ने उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने को कहा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -