विवादों के साये में हुई दारोगा नियुक्ति की प्रारम्भिक परीक्षा
विवादों के साये में हुई दारोगा नियुक्ति की प्रारम्भिक परीक्षा
Share:

झारखण्ड : झारखंड में ‌विवादों के साये दारोगा नियुक्ति परीक्षा आज से शुरू हो गई. भारी सुरक्षा के बीच आज ऑन लाइन प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की गई. राजधानी रांची में इस परीक्षा के लिए 17 केन्द्र बनाए गए . कुछ परीक्षा केन्द्र निजी फ्लैटों में थे, जहां कम्प्यूटर सेंटर भी चलते हैं. ऐसे में परीक्षा की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहे हैं. दूसरी ओर इस परीक्षा में बैठने की आयु सीमा बढ़ाए जाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे छात्रों का विरोध जारी रहा.

बता दें कि तीन सत्र में हो रही इस ऑनलाइन परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने की भी खबरें भी वायरल हुई हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि कौन एजेंसी परीक्षा ले रही है. उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. वे केवल परीक्षा केन्द्र के बाहर कानून-व्यवस्था बनाने की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं.

जबकि दूसरी ओर मोरहाबादी मैदान में छात्र नेता मनोज यादव के नेतृत्व में परीक्षा केन्द्र पर विरोध करने जा रहे छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.छात्र नेता मनोज कुमार ने बताया कि इस परीक्षा में बड़े स्तर पर धांधली की जा रही है. किसी को पता नहीं है कि कौन सी एजेंसी यह परीक्षा आयोजित करवा रही है. जबकि सिटी डीएसपी आर महतो के अनुसार सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम हैं. कहीं से कोई गड़बड़ी की सूचना नहीं है.

यह भी देखें

झारखंड सरकार के लोगो लगे पैक में बिक रही थी अवैध शराब

अब होगा बिना चीरा लगाए, गाल ब्लैडर स्टोन का आॅपरेशन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -