खिलजी से तगड़ा है रणबीर कपूर का 'शमशेरा' लुक

यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने के मामले में जाना जाता है. जहाँ धूम सीरीज की सारी फ़िल्में मेगा बजट में तैयार हुई तो वहीँ इस साल आदित्य चोपड़ा आमिर खान के साथ 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' बना रहे है. जिसका करीब 210 का बजट है. अब यशराज फिल्म्स अभिनेता ने रणबीर कपूर के साथ एक बड़ी फिल्म बनाने वाले हैं. जिसका उन्होंने आज फर्स्ट वीडियो लुक जारी किया है. इस फिल्म नाम 'शमशेरा' होगा.

सोमवार को यशराज फिल्म्स ने एक 52 सेकंड का वीडियो लुक जारी है. जो कि दिखने में किसी पीरियड ड्रामा फिल्म के जैसा लग रह है. रणबीर कपूर इसमें एक डकैत की भूमिका है. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. इस वीडियो में फिल्म टाइटल 'शमशेरा' के साथ फिल्म की टैगलाइन 'करम से डकैत, धर्म से आज़ाद' दी है. इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे. 

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू किया जा सकती है और इसे अगले साल 2019 में रिलीज़ किया जायेगा. यह रणबीर कपूर की एक अलग तरह की पहली फिल्म होगी और फिर यशराज फिल्म्स इसे बना रहा था तो फिर इसे सुपरहिट बनाने से कोई नहीं रोक सकता. बता दें कि रणबीर कपूर यशराज फिल्म के साथ इसके पहले 'रॉकेट सिंह सेल्स मैन ऑफ द ईयर' और 'बचना ऐ हसीनों' जैसी फिल्में कर चुके हैं. फ़िलहाल रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 29 जून को रिलीज़ होगी. 

वीडियो : कुछ ऐसी लाइफ है युवा दिलों पर राज करने वाले 'यो यो' हनी सिंह की

तो क्या इन सभी दुल्हनों से सुन्दर नजर आएंगी सोनम कपूर

बॉलीवुड के कपल के घर बजेगी शादी की अगली शहनाई