बॉलीवुड के कपल के घर बजेगी शादी की अगली शहनाई
बॉलीवुड के कपल के घर बजेगी शादी की अगली शहनाई
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी के चर्चे हर जगह चल रहे हैं. सोनम दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं. इसी कड़ी में एक खबर यह आ रही है कि इस शादी के बाद बॉलीवुड के गलियारों में एक और शहनाई बजने वाली है. जी हाँ, टीवी सीरियल्स से बॉलीवुड का रुख करना वाले सुशांत सिंह और कृति सेनन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल के रिलेशनशिप की खबरें लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसपर कभी खुलकर बातचीत नहीं की और ना ही कभी ऑफिशियली अपने रिलेशन को एक्सेप्ट किया.

हाल ही में इंटरनेट पर कुछ फोटोस वायरल हो रहे हैं, जिमें कृति के पैरेंट्स को सुशांत के घर के बाहर देखा गया. उसी दिन की सुबह कृति और सुशांत को बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर भी साथ ही देख गया था. देखा जाता है कि बॉलीवुड के लगभग सभी कपल्स अपने रिलेशन के बारे में डिस्क्लोज़ नहीं करते और शादी के बहुत कम समय पहले ही इसकी जानकारी देते हैं.

हेज़ल कीच और ज़हीर खान, अनुष्का और विराट की तरह ही कृति और सुशांत की शादी भी बॉलीवुड में एक जश्न की तरह ही है. रिपोर्ट्स की मानी जाए तो दोनों के घरों में शादी की बातें हो चुकी हैं, क्योंकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कृति के पैरेंट्स को सुशांत के घर के बाहर देखा गया हो. इससे पहले भी अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान सुशांत को कृति के पैरेंट्स से मिलते हुए देखा जा चूका है. अभी तक इस कपल ने अपने रिलेशन के बारे में इतना ही कहा कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन्हे कहा गया है टीवी की सबसे हॉट विलेन

करीब डेढ़ महीने बाद 'एक दो तीन' के रीमेक पर बोली माधुरी दीक्षित, सुनकर रह जायेंगे दंग

भाईजान के लिए तोड़ दी प्रियंका ने 14 साल पुरानी कसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -