Share:
300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'संजू'
300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'संजू'

सुपरस्टार संजय दत्त ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' ने अपने 12वें दिन की कमाई से सभी को चौंका दिया है. यही नहीं बल्कि हर दिन एक नया रिकॉर्ड करने वाली इस फिल्म ने एक बार फिर अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली है और जल्द ही यह फिल्म रणबीर कपूर की 300 करोड़ में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन जाएगी.

गौरतलब है कि फिल्म संजू ने रणबीर की किस्मत के सितारे बुलंद कर दिए हैं. रणबीर कपूर को इस फिल्म ने न सिर्फ एक अलग पहचान दी बल्कि उनकी तरक्की के कई सारे रास्ते खोल दिए. खबरों की माने तो इस फिल्म ने 12वें दिन की कमाई मिलाकर अब तक 285 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म ने अपने पहले हफ्ते शुक्रवार को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़ और सोमवार को 25.35 करोड़, मंगलवार को 22.10 करोड़, बुधवार को 18.90 करोड़ और गुरुवार को 16.10 करोड़ रहा. इसके बाद दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 13 करोड़, शनिवार को 10 करोड़ की कमाई की. फिर रविवार, सोमवार और मंगलवार की कमाई मिलाकर संजू 285 करोड़ कमाकर 300 करोड़ में शामिल होने के लिए तैयार है.

फिल्म में रणबीर ने शानदार अभिनय किया है जिनकी तारीफ हर तरफ हो रही है. रणबीर के अलावा भी फिल्म में अभिनेत्री मनीषा कोइराला, परेश रावल, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्ज़ा करिश्मा तन्ना जैसे स्टार्स ने काम किया है. बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी रणबीर कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

POSTER RELEASE: कॉमेडी नहीं अब डर फैलाएंगे जावेद जाफरी

POSTER RELEASE: हक के लिए लड़ेंगे संजय दत्त

फिर 'गदर' मचाएंगे अमीषा और सनी देओल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -