POSTER RELEASE: कॉमेडी नहीं अब डर फैलाएंगे जावेद जाफरी
POSTER RELEASE: कॉमेडी नहीं अब डर फैलाएंगे जावेद जाफरी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी को आपने अब तक कॉमेडी करते देखा होगा। धमाल सीरीज में जावेद ने सबको खूब हंसाया, लेकिन अब वह अपना डर लोगों के मन में बिठाएंगे। अरे आप क्या सोचने लगे कि जावेद जाफरी और डर।  जी, हां ये सच है कि जावेद अब अपना हॉरर अवतार लेकर आ रहे हैं। दरअसल, उनकी फिल्म 'लुप्त' आ रही है, जो एक  हॉरर फिल्म है। 

जानकारी के अनुसार, 'लुप्त' फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर देखकर ही लगता है कि पूरी फिल्म बहुत डरावनी होगी और आपका डर फिल्म के दौरान थोड़ी देर के लिए भी लुप्त नहीं होगा। जी, हां यह एक बेहद डरावनी फिल्म है। यह एक सुपरनेचुरल फिल्म है और पोस्टर देखकर इसके खौफनाक और डरावने होने का अंदाज हो रहा है। पोस्टर को देखकर ही लग रहा है कि यह फिल्म भूत—प्रेत पर आधारित है। पोस्टर में एक लड़की का भूतिया चेहरा बना हुआ है और इस चेहरे के नीचे लिखा है, हर परिवार की एक कहानी होती है। इस पोस्टर को जावेद जाफरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट सितंबर 2018 बताई गई है। 

बता दें कि इस फिल्म में जावेद जाफरी के अलावा, विजय राज, मीनाक्षी दीक्षित, करण आनंद, निक्की वालिया और ऋषभ चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्देशक प्रभुराज हैं और इसके निर्माता हनवंत खत्री और ललित किरी हैं। फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इतना पता चला है कि यह डर की सच्ची कहानियां आपको बताएगी। 

POSTER RELEASE: हक के लिए लड़ेंगे संजय दत्त

फिर 'गदर' मचाएंगे अमीषा और सनी देओल

'संजू' बोले तो रिकॉर्ड्स की भरमार

 

 

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -