फिर 'गदर' मचाएंगे अमीषा और सनी देओल
फिर 'गदर' मचाएंगे अमीषा और सनी देओल
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर गदर मचाने आ रहे हैं। 12 साल बाद यह जोड़ी पर्दे पर दिखेगी। इस जोड़ी का आॅनस्क्रीन लव देखने के लिए फैंस अभी से उत्साहित हैं। दरअसल, यह जोड़ी 'भैयाजी सुपरहिट' फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक आज जारी किया गया है। 


ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में सनी देओल अपने दोनों हाथों में पिस्टल लिए हुए हैं। सनी के एक तरफ श्रेयस तलपड़े और दूसरी तरफ अरशद वारसी खड़े हुए हैं। इस पोस्टर में अमीषा पटेल और प्रीति जिंटा सनी देओल के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। अमीषा जहां वेस्टर्न ड्रेस में हैं, वहीं प्रीति ने साड़ी पहनी हुई है। संजय मिश्रा भी पोस्टर में एक फनी अंदाज में दिख रहे हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर के जारी होते ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। पोस्टर पर इसकी रिलीज डेट 19 अक्टूबर 2018 लिखी है। यानी यह कॉमेडी फिल्म तीन महीने बाद आपका मनोरंजन करेगी। 


बता दें कि काफी दिनों से ​इस फिल्म की रिलीज डेट का फैंस ​इंतजार कर रहे थे और अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है। यह एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को नीरज पाठके ने निर्देशित किया है। पोस्टर देखकर ही फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार करने लगे हैं। 

सनी देओल अपने बेटे को सिखा रहे हैं रोमांस

जॉन और देओल्स से भिड़ेंगे खिलाड़ी कुमार

​ये कैसी बिकनी पहनीं ​प्रीति ने...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -