'बालगंधर्व' के रिमेक में नजर आएंगे रणबीर
'बालगंधर्व' के रिमेक में नजर आएंगे रणबीर
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के लिए बिता हुआ साल बहुत ही बुरा रहा हम बात कर रहे है अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बारे में जो कि इसी साल जनवरी में अलग हो गए थे। इस सब के चक्कर में अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' भी उलझी-उलझी मालूम पड़ती है। हाल ही में जब फिल्म के गाने के लिए रिहर्सल हुई तो रणबीर-कैटरीना का मन-मुटाव सामने आ गया. तथा यह तो रही कैटरीना की बात, फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर के बारे में पता चला है कि अभिनेता रणबीर कपूर अब बॉलीवुड के अलावा मराठी सिनेमा में भी काम करते नजर आ सकते हैं।

रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी की आने वाली फिल्म 'बैंजो' के डायरेक्टर रवि जाधव बॉलीवुड में डेब्यू के साथ मराठी सिनेमा में भी काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि कई मराठी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'बालगंधर्व' का रिमेक बनाने की तैयारी में हैं।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, रवि ने बताया कि फिल्म 'बालगंधर्व' का रिमेक बनाना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि फिल्म मराठी संस्कृति के बारे में है। इस फिल्म के रिमेक से जुड़े सवालों में जब उनसे पूछा गया कि उनके मुताबिक इस फिल्म में मेन रोल में कौन बेहतर रहेगा। रवि ने फौरन रणबीर कपूर का नाम लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -