सेट पर हम एक दूसरे की टांग भी खींचते थे, रणबीर
सेट पर हम एक दूसरे की टांग भी खींचते थे, रणबीर
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता हम बात कर रहे है रणबीर कपूर के बारे जो के जल्द ही अपनी ब्रेकअप वाली बुलबुल संग 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है. तथा बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए तीनो ने ही यानि की अनुराग,रणबीर व कैटरीना ने काफी मेहनत को अंजाम दिया है. रणबीर कपूर ने तो यहाँ तक कह दिया है कि, यह मेरी ऑटोबॉयोग्राफी से भी काफी मिलती है. इस फिल्म के प्रमोशन में बहरहाल कैटरीना व रणबीर व्यस्त कल रहे है.

अभी हाल ही में इस बीच रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ की एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई थी जिसमे यह दोनों ही टेक्सी में न्यूड बैठे दिखाई दे रहे थे, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां में रही. यह तस्वीर फिल्म के किसी सीन की है जिसमें ये दोनों बिना कपड़ों के ऑटो में बैठे नजर आ रहे हैं.

अभी हाल ही में रणबीर कपूर ने फिल्म 'जग्गा जासूस' से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की शूटिंग का अनुभव बताते हुए कहा कि सेट पर एनर्जी हाई रखने के लिए वह कटरीना के साथ काफ़ी मस्ती किया करते थे. रणबीर कपूर कहते हैं " सेट पर प्रतिद्वंदिता के अलावा ऐसा भी होता था मानों मैं और कटरीना किसी चीज को पाना चाहते है. जिसमें गंभीर बातें भी होती थी. लड़ाई भी होती थी. एक दूसरे की हम टांग भी खींचते थे. मुझे यह करने में मजा आता था, जिससे सेट पर एनर्जी हाई रहती थी."  
 

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...

सलमान-शाहरुख़ का गमछा बांधे भोजपुरिया अंदाज़...



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -