लोकसभा चुनाव: 350 से अधिक सीटें जीतेगी एनडीए, इस नेता ने बताया पूरा समीकरण

लोकसभा चुनाव: 350 से अधिक सीटें जीतेगी एनडीए, इस नेता ने बताया पूरा समीकरण

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव की सियासी जंग अपने चरम पर है. सियासी पार्टियों की तरफ से जनाधार को वोटों में बदलने के लिए सभी कोशिशें की जा रही हैं. इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दावा करते हुए कहा है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) 350 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी. अपने इस दावे को साबित करने के लिए रामदास अठावले ने पूरा सियासी गणित भी प्रस्तुत किया है.

रामदास अठावले ने कहा कि देश में इस समय एनडीए के समर्थन में माहौल है और NDA को 350 से अधिक सीटें जीतेगी. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के परौख रामदास अठावले ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 65 से अधिक सीटें मिलेंगी. अठावले ने बताया कि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के गठबंधन में कांग्रेस को स्थान नहीं मिला है. अठावले ने कहा है कि कांग्रेस-सपा-बसपा के उत्तर प्रदेश में एक साथ न होने से भाजपा को लाभ मिलना तय है. 

अठावले ने कहा है कि विपक्षी पार्टियों के एक साथ न होने की वजह से वोटों का विभाजन होगा और भाजपा को अपने आप ही इसका लाभ मिलेगा. उन्होंने यह भी कहा है कि गठबंधन करने वाली राजनितिक पार्टियों के वोट आपस में एक-दूसरे को मिलें, इसकी भी संभावना कम ही दिखाई दे रही है. अठावले ने कहा है कि विपक्षी दलों के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर एक साथ जुड़े हुए नहीं है, इसलिए भाजपा को उत्तर प्रदेश में 65+ से अधिक सीटें मिलना निश्चित है.

खबरें और भी:-

Video : क्या आपने देखा जान्हवी कपूर का घूमर डांस!

वाड्रा की राजनीतिक एंट्री पर कुछ ऐसा बोल गए राज बब्बर

मोदी को रोकने के लिए सपा-बसपा ने किया गठबंधन : राजनाथ सिंह