स्मोकिंग करना छोड़ इस डायरेक्टर ने कहा- 'आसान नहीं होता है'

स्मोकिंग करना छोड़ इस डायरेक्टर ने कहा- 'आसान नहीं होता है'

हाल ही में अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिखा है कि उनके फैंस खुश हो गए हैं. जी दरअसल अनुभव ने हाल ही में लिखा है- ''मैंने तो छोड़ दी, कुछ तीस साल पी, भर भर के. मैं हमेशा युवाओं को बोलता रहता हूं कि इसे ट्राई न करें. इसे छोड़ने के लिए आप सालों तक स्ट्रगल करना पड़ेगा. हर स्मोकर जिन्हें मैं जानता हूं इसे छोड़ना चाहता है और छोड़ नहीं सकता है. अच्छी फिल्म है सुनील.''

जी दरअसल अभिनेता कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अब ही हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुनील स्मोकिंग के खिलाफ एक विशेष मैसेज देते हुए दिखाई दे रहे है. इसी के साथ थप्पड़ के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने इस वीडियो को शेयर किया है और इसी के साथ ही उन्होंने स्मोकिंग नहीं करने की सलाह दी है. आप सभी देख सकते हैं सुनील ग्रोवर ने जो वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है उस वीडियो में वो एक डिश तैयार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीँ इस डिश को बनाने के लिए वो कैंडल का वैक्स, टॉयलेट क्लीनर, कीटनाशक डालते नजर आ रहे हैं.

उसके बाद इसमें आखिर में एक सिगरेट दिखाई जाती है. इस वीडियो में सुनील बोलते हैं कि ये सिगरेट देखने में इतनी कूल लगती है कि पता ही नहीं चलता कि इसके अंदर इतने हानिकारक पदार्थ इस्तेमाल होते हैं. जिसे इसके बारे में पता चल गया वो तो इससे दूर ही रहेगा ना. तो प्लीज सिगरेट, तम्बाकू से दूर रहिए. और कैंसर से दो कदम आगे. वहीँ उसके बाद अनुभव सिन्हा ने भी उनके वीडियो को शेयर किया है. वैसे हम आप सभी को बता दें कि ये मुहिम इंडियन कैंसर सोसाइटी के द्वारा शुरू की गई है और सुनील ग्रोवर भी इस मुहिम से जुड़ चुके हैं.

प्रेग्नेंट हथिनी की हत्या के बाद सामने आया एक और मामला

पटाखों से भरा अनानास खाने से प्रेग्नेंट हथिनी की मौत पर फूटा लोगों का गुस्सा

आइएएस ने झांसा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोप लगने के बाद हरकत में आया प्रशासन