पाक अधिकृत कश्मीर को हासिल कर ही लेंगे दम : पासवान
पाक अधिकृत कश्मीर को हासिल कर ही लेंगे दम : पासवान
Share:

कानपूर: पाक अधिकृत कश्मीर पर अपना बयान देते हुए उपभोक्ता और खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मामले के केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने कहा है कि पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है. हम उसे हासिल कर के ही दम लेगे. इसके साथ ही उन्होंने कश्मीर में लगातार जारी तनाव पर भी पाकिस्तान को दोषी मानते हुए  खरी-काेटी सुनार्ई.

आपको बता दे कि उपभोक्ता और खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मामले के केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान कानपूर के राष्ट्रीय शर्करा संस्थान (एनएसआई) के 48 वें दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे. जहा पर उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा देश नवयुवकों का देश है, लेकिन इस समय हमारे जम्मू-कश्मीर के नौजवान भटक गए हैं.  पाक हमारे नौजवानों को बरगला रहा है. किन्तु हम पीओके को लेकर ही रहेगे.

इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की. इसी के साथ पत्रकारों से बात चित के दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि चुनाव नजदीक होने के कारण नौटंकी तो होगी ही. राहुल गांधी का खटिया प्रकरण नौटंकी थी. साथ ही उन्होंने कहा कि अंबेडकर पर आजम खां के बयान से कोई फर्क नहीं पड़ता है. पासवान ने चीनी उत्पादन के साथ साथ दाल की पैदावार पर भी जोर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -