अयोध्या में बने राम मंदिर : नायडू
अयोध्या में बने राम मंदिर : नायडू
Share:

नई दिल्ली : बुधवार को केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने के पक्ष में बातचीत की. उन्होंने कह कि देशवासी अयोध्या में राम मंदिर को बना हुआ देखना चाहते है. यह बात नायडू ने अयोध्या मंदिर के लिए पत्थर लाये जाने की खबरों के चलते हो रहे बवाल के बाद कही. शीतकालीन सत्र के समाप्त होने के बाद नायडू ने एक सवाल के जवाब में यह बात कही कि सभी देशवासी राममंदिर को बना हुआ देखना चाहते है.

आपको बता दे कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए पत्थर लाये जाने की बात पर जमकर बवाल हो रहा है. आपको बता दे कि राज्य सभा में जनता दल के नेता केसी त्यागी ने राम मंदिर का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि अयोध्या में सांप्रदायिक तनाव फैलाया जा रहा है. इस मामले में सरकार ने कहा कि वे अदालत के आदेश से बंधी हुई है. त्यागी ने कहा कि अयोध्या में तनाव की स्थिति बानी हुई है. यह स्थिति वैसे ही है जैसी की पहले थी.

अगर खबरों की माने तो राम जन्मभूमि न्यास ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का काम शुरू कर दिया है. जहा पर से बाबरी मस्जिद को गिराया गया था. वही इस विषय पर केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा कि इस मामले में उनकी पार्टी अदालतों के आदेशो का पालन करेगी.

और पत्थरो पर पालिश करने का काम साल 1990 से किया जा रहा है. और ये विवादित स्थल से लगभग डेढ किलोमीटर दूर है. सरकार और भाजपा दोनों का मानना है कि अदालत के निर्णय का पूरी तरह से सम्मान किया जायेगा. उन्होंने आगे कहा कि पत्थर तराशने का यह अर्थ नहीं है कि राम मंदिर को बनाया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -