अयोध्‍या मंदिर-मस्जिद मामला : कपिल सिब्बल बोले - मंदिर पर कानून बनाये केंद्र, कांग्रेस ने कब रोका है
अयोध्‍या मंदिर-मस्जिद मामला : कपिल सिब्बल बोले - मंदिर पर कानून बनाये केंद्र, कांग्रेस ने कब रोका है
Share:

नई दिल्ली. कल देश की सर्वोच्च अदालत में कई सालों से विवादों में चले आए रहे अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले को लेकर एक अहम मामले पर सुनवाई होनी थी लेकिन कोर्ट ने इस सुनवाई को जनवरी 2019 तक के लिए टाल दिया था. कोर्ट के आदेश के बाद से कई नेताओं ने इस मामले पर भी बयानबाजी करनी शुरू कर दी है. कल इस मामले में बीजेपी की और से बयान आया था कि अगर कोर्ट से यह मसला नहीं सुलझा तो हम इसपर कानून बनाएंगे. अब आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने भी इस मामले को लेकर कुछ बड़े बयान देते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसा है.

भाजपा नेता गिरिराज सिंह का राम मंदिर पर बयान, हिंदूओं का सब्र टूटा तो ​कुछ भी हो सकता है

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्‍बल ने आज मंदिर-मस्जिद के इस मामले को लेकर एक बयान देते हुए बीजेपी सर्कार को घेरने की कोशिश की है. अपने इस बयान में उन्होंने कहा है कि अयोध्या मामले को लेकर सुनवाई कब और किस दिन होगी यह तय करने का हक़ सिर्फ कोर्ट को है न की बीजेपी यह कांग्रेस को. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर केंद्र सरकार राम मंदिर को लेकर कानून बनाना चाहती है तो जरूर बनाये. कांग्रेस ने इस मामले में कभी अड़ंगा बनने की कोशिश नहीं की है. 

अयोध्या विवाद : एआईएमपीएलबी के मेंबर खालिद रशीज बोले- कोर्ट जो फैसला करेगी उसे स्वीकार कर लेंगे

कपिल सिब्बल ने यह बातें राजधानी दिल्ली में हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही है. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि मोदी सरकार इस मामले को लेकर महज राजनीती खेल रही है. अगर उसे राम मंदिर की वाकई चिंता थी तो वो पिछले चार सालों से क्या कर रही थी? उन्होंने बीजेपी पर सवाल दागते हुए कहा कि भाजपा ने चुनावों से पहले ही राम मंदिर का मुद्दा क्यों उठाया

ख़बरें और भी  

अयोध्‍या मंदिर-मस्जिद मामला : योगी बोले- न्याय में देरी भी कई बार अन्याय की तरह हो जाती है

क्या अयोध्या मसले पर विधेयक लाएगी बीजेपी?

महाकाल पहुंचे शिवभक्त राहुल, पूजा करते वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -