BJP-PDP गठबंधन को लेकर राम माधव ने दिए चुप्पी साधने के निर्देश
BJP-PDP गठबंधन को लेकर राम माधव ने दिए चुप्पी साधने के निर्देश
Share:

जम्मू : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने प्रदेश इकाई के नेताओं को जम्मू कश्मीर में सरकार के गठन को लेकर किसी तरह की बयानबाजी न करने की हिदायत भी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नेता प्रदेश इकाई के नेताओं को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से भाजपा गठबंधन के प्रयासों और कार्यों को लेकर किसी तरह के बयान न दें। राज्य में गठबंधन सरकार के गठन को लेकर विभिन्न मसलों पर केवल प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा, विधायक दल के नेता डाॅ. निर्मल सिंह व मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी को ही बयान देने हेतु अधिकृत किया गया।

पार्टी नेतृत्व द्वारा कहा गया कि इस तरह के प्रयासों में बयान सरकार गठन में बाधा बनें। इस बात की चर्चा जोर पकड़ गई कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा सरकार गठन को लेकर जम्मू में राज्यपाल एनएन वोहरा से भेंट की गई। पार्टी ने इसे केवल अफवाह कहा। डाॅ. निर्मल सिंह ने कहा कि राज्यपाल का पत्र मिलने के बाद पार्टी फैक्स से राज्यपाल को सूचित कर सकती थी। 

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से कार्रवाई किए जाने के बाद किसी भी तरह के पत्र का उत्तर दिया जाएगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार दिल्ली वापस लौटने से पूर्व राम माधव ने राज्य के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य के बारे में प्रदेश इकाई के वरिष्ठ डाॅ. निर्मल सिंह, सत शर्मा और सांसद जुगल किशोर शर्मा से विचार-विमर्श किया गया। राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने मंगलवार को विधायक दल के साथ बैठक का आयोजन भी किया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -