इस अभिनेत्री के लिए रामगोपाल वर्मा ने कही ऐसी बात
इस अभिनेत्री के लिए रामगोपाल वर्मा ने कही ऐसी बात
Share:

मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री श्री रेड्डी इन दिनों अपने एक विरोध प्रदर्शन के चलते काफी सुर्खियों में है. उन्होंने हैदराबाद फिल्म चैम्बर के बाहर कपड़े उतारकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया था. श्री रेड्डी ने ये विरोध स्थानीय कलाकार को पर्याप मौके ना मिलने के कारण और उनके 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की मांग के लिए किया था. श्री रेड्डी की इस हरकत के बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हाल ही में इस विरोध पर मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि- "रेड्डी एक राष्ट्रीय सेलेब्रिटी बन गई हैं. मुंबई में लोग पवन कल्याण (साउथ के सुपरस्टार) तक को नहीं जानते लेकिन वो भी श्री रेड्डी के बारे में बात कर रहे हैं."

श्री रेड्डी ने राम गोपाल वर्मा के ट्वीट का आभार भी व्यक्त किया है. पुलिस ने श्री रेड्डी के मामले के बारे में कहा कि, 'हमने अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत एक मामला दर्ज किया है. उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.'

आपको बता दें श्री रेड्डी के इस विरोध प्रदर्शन के बाद उनकी टॉपलेस तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है. इसके साथ ही उनकी बोल्डनेस के लिए भी काफी चर्चाए हो रही है.

Video : बीच सड़क पर सारे कपड़े उतारकर विरोध प्रदर्शन कर रही ये अभिनेत्री

इस अभिनेत्री ने बीच सड़क पर अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन

फिल्म निर्माता का बेटा मेरे साथ रोज स्टूडियो में सेक्स करता था : श्री रेड्डी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -