'राम और राष्ट्र से समझौता नहीं कर सकता..', कांग्रेस से निकाले जाने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दी पहली प्रतिक्रिया
'राम और राष्ट्र से समझौता नहीं कर सकता..', कांग्रेस से निकाले जाने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दी पहली प्रतिक्रिया
Share:

लखनऊ: पार्टी विरोधी टिप्पणियों के कारण कांग्रेस पार्टी से निकाले गए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को अपना रुख दोहराते हुए कहा कि "कोई समझौता नहीं हो सकता।"

एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा, "राम और राष्ट्र,, पर कोई समझौता नहीं हो सकता।" शनिवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा प्रमोद कृष्णम को छह साल की अवधि के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी देने की घोषणा की गई। यह निर्णय अनुशासनहीनता के आरोपों और पार्टी के खिलाफ बार-बार सार्वजनिक आलोचनाओं के जवाब में किया गया था।

 

इस महीने की शुरुआत में, कृष्णम ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें 19 फरवरी को होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया। निमंत्रण के लिए आभार व्यक्त करते हुए, प्रधान मंत्री ने जवाब दिया, "यह एक है आस्था और भक्ति से जुड़े इस पवित्र अवसर में भाग लेना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।" पिछले महीने एक अलग घटना में, कृष्णम ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से दूर रहने के विपक्षी नेताओं के फैसले की आलोचना की और इसे "दुर्भाग्यपूर्ण" बताया।

उस समय आचार्य ने इस बात पर जोर दिया था, "कोई ईसाई, पुजारी या मुसलमान भी भगवान राम के निमंत्रण को अस्वीकार नहीं कर सकता। राम भारत की आत्मा हैं। राम के बिना भारत की कल्पना भी नहीं की जा सकती है।"

'प्रफुल्ल पटेल को मेरा दर्द किसी ने बताया होगा', NCP में शामिल होकर बोले बाबा सिद्दीकी

'न BMW मेरी, न पैसा मेरा', हेमंत सोरेन के घर बरामदगी पर बोले धीरज साहू

किसान नेताओं से केंद्र सरकार ने दिया बातचीत का निमंत्रण, 13 मार्च को निकलाने वाले हैं 'दिल्ली चलो' मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -