Share:
'रैलियां जरुरी या कोरोना को रोकना..', वरुण गांधी ने अपनी सरकार पर फिर बोला हमला
'रैलियां जरुरी या कोरोना को रोकना..', वरुण गांधी ने अपनी सरकार पर फिर बोला हमला

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद वरुण गांधी के पार्टी के खिलाफ ही बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब उन्होंने राज्य में Omicron से निपटने के लिए लागू नाइट कर्फ्यू को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक ओर रात में कर्फ्यू लग रहे हैं और दिन में रैलियों में लाखों लोगों की भीड़ जुट रही है। यह घटनाक्रम आम जनता की समझ से परे है। 

वरुण गांधी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना- यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें ईमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।' वरुण गांधी ने कहा कि नीति निर्माताओं को सामने से नेतृत्व करना चाहिए ताकि आम लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित किया जा सके। 

गांधी ने कहा कि अधिकतम संक्रमण सामान्यतः दिन में होता है, क्योंकि रात में सड़कों पर कम लोग होते हैं। उन्होंने सामाजिक समारोहों में सख्ती से कटौती करने की अपील की, जो कोरोना के फैलने का कारण बन सकते हैं। उन्होंने मार्च 2021 में महाराष्ट्र सरकार को केंद्र द्वारा भेजे गए नोट का हवाला दिया, जिसमें कहा गया था कि रात्रि कर्फ्यू, सप्ताहांत लॉकडाउन जैसे उपायों का संक्रमण का प्रसार रोकने या कम करने पर बहुत सीमित असर पड़ता है। 

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -