कठपुतली’ में रोमांस पर हुई आलोचना तो भड़कन उठी रकुल प्रीत, कहा- लोग चाहते हैं मनोरंजन
कठपुतली’ में रोमांस पर हुई आलोचना तो भड़कन उठी रकुल प्रीत, कहा- लोग चाहते हैं मनोरंजन
Share:

रकुल प्रीत सिंह और अक्षय कुमार की मूवी ‘कठपुतली’ हाल ही में डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। ये मूवी तमिल की हिट मूवी ‘रतनसन’ की रीमेक कही जा रही है। जहां कई लोगों ने इस मर्डर मिस्ट्री की तारीफ की है, वहीं कुछ लोगों ने ये भी व्यक्त  किया है कि कैसे अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह के मध्य एक रोमांटिक एंगल मूवी में डाला गया जबकि इसे टाला जा सकता था। रकुल प्रीत सिंह की जिसकेलिए बहुत आलोचना हुआ इसके उपरांत अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

आलोचना पर बोलीं रकुल प्रीत सिंह: लोगों का बोलना है कि इस रोमांटिक सीन वाले एंगल को निर्माता टाल सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रकुल प्रीत सिंह ने बोला है कि, ‘दर्शकों का एक निश्चित वर्ग है जो मनोरंजन चाह रहा है। हमने ये मूवी परिवारों के लिए बनाई है। इंडियन मूवीज बेहतरीन मसाले के लिए जानी जाती हैं। आज अगर आप कहते हैं कि तेलुगु सिनेमा अच्छा कर रहा है, तो ये एक मसाला है जो अच्छा कर रहा है। लोग मनोरंजन चाहते हैं। लोगों का जीवन कठिन रहा है, खासकर पिछले दो-तीन साल बहुत मुश्किल वाले रहे हैं। अगर कहानी रोमांचक और गहन है, तो लोग इसे देखना पसंद करते हैं।’

रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी है ये फिल्म: रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी मूवी ‘कठपुतली’ एक थ्रिलर मूवी है। मूवी में अक्षय कुमार ने एक पुलिस वाले की भूमिका अदा की है। उनके किरदार का नाम अर्जन सेठी है जो एक छोटे से शहर में सीरियल किलर को पकड़ने के मिशन पर निकल चुके है। जबकि रकुल प्रीत सिंह एक टीचर के रूप में दिखाई दी है और अक्षय कुमार से प्यार करती हैं। इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

Video: बेस्ट एक्टर अवॉर्ड लेते हुए रोने लगे रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका ने लगा लिया गले

अनुपम खेर संग जुहू बीच पर सफाई करती नजर आई परिणीति

Aashiqui 3 में आखिर किस एक्ट्रेस की होगी एंट्री, फैंस के बीच बढ़ा कन्फ्यूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -