VFX और विजुअल इफेक्ट्स को लेकर राकेश ने कह डाली ये बात
VFX और विजुअल इफेक्ट्स को लेकर राकेश ने कह डाली ये बात
Share:

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को बॉक्स ऑफिस पर अबतक अच्छा रिस्पांस भी मिलने लगा है। मूवी  के किरदार के साथ-साथ इसके सींस और वीएफएक्स और इफेक्ट्स ने ऑडियंस को इम्प्रेस भी कर दिए है। फिल्ममेकर राकेश रोशन भी इसके VFX और इफेक्ट्स से बहुत प्रभावित हुए हैं। उन्होंने इसे शानदार कहा है। खुद राकेश को भी ऐसी बड़े बजट की VFX वाली मूवीज का भी अनुभव है। उन्होंने कहा कि इंडिया में दृश्य प्रभाव ‘अंतरराष्ट्रीय मानकों के बराबर’ हैं।

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ‘ब्रह्मास्त्र’ इफेक्ट्स और VFX तारीफें की और वादा किया कि उनके डायरेक्शन में बनने वाली अगली मूवी ‘कृष 4’ में भी बहुत सारे स्पेशल इफेक्ट्स होने वाले है। उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बोला है कि मूवी को अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ कंपीटिश करना पड़ेगा, इसलिए उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ कार्य करना पड़ेगा।

राकेश रोशन ने ‘कृष 3’ का डायरेक्शन किया था, इसमें उनके बेटे ऋतिक रोशन ने सबसे लोकप्रिय भारतीय सुपरहीरो के रूप में अभिनय भी कर चुके थे। राकेश रोशन ने कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के विजुअल इफेक्ट्स ‘शानदार’ हैं, उन्होंने बोला है कि भारतीय और पश्चिमी फिल्मों में विजुअल इफेक्ट्स के मध्य एकमात्र अंतर यह है कि ‘हॉलीवुड के पास अधिक अनुभव है।’

‘कृष 4’ बेहतर बनाएंगे राकेश-ऋतिक: ‘कृष 4’ (Krrish 4) अभी भी प्री-प्रोडक्शन के फेज में चलती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन राकेश रोशन और ऋतिक रोशन दोनों ने बोला है कि वे सबसे अच्छा वर्जन पेश करने के लिए काम कर रहे हैं। मूवी का आधिकारिक एलान 2021 में किया गया था।

8 Pack Abs में नजर आए शाहरुख़ खान, शर्टलेस तस्वीर देख दीवाने हुए फैंस

इस अभिनेता को काले कोट में देखकर लड़कियों ने कर ली थी आत्महत्या, कोर्ट को लगाना पड़ा बैन

#JusticeForAnkita के सपोर्ट में उतरे दो मशहूर सेलेब्स, किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -