8 Pack Abs में नजर आए शाहरुख़ खान, शर्टलेस तस्वीर देख दीवाने हुए फैंस

8 Pack Abs में नजर आए शाहरुख़ खान, शर्टलेस तस्वीर देख दीवाने हुए फैंस
Share:

शाहरूख खान एक बेहतरीन अभिनेता हैं और बीते रविवार को उन्होंने एक तस्वीर से सभी का दिल जीत लिया। शाहरुख़ ने बीते रविवार को पूरे इंटरनेट पर कब्ज़ा कर लिया। जी दरअसल उन्होंने अपनी 8 Pack Abs वाली शर्टलेस तस्वीर शेयर की जिसे देखकर सबके होश ही उड़ गए। यह तस्वीर, शाहरूख खान के पठान ट्रांसफॉर्मेशन की है और शाहरूख खान इस तस्वीर में बेहद शानदार लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरूख खान ने लिखा- ''मैंने आज अपनी शर्ट से कहा - तुम होती तो कैसा होता। तुम इस बात पर हैरान होती, तुम उस बात पर कितना हंसती। तुम होती तो ऐसा होता। पठान का इंतज़ार कर रहा हूं।''

जी दरअसल, शाहरूख खान साल 2018 में अपनी फिल्म ज़ीरो में नजर आए थे और इसके बाद शाहरूख खान ने ब्रेक ले लिया था। अब शाहरूख खान चार सालों बाद पठान के साथ साल 2023 में दमदार वापसी करने वाले हैं और ये वापसी कितनी शानदार है इसका आश्वासन शाहरूख खान ने फिर से एक बार दे दिया है। आपको बता दें कि शाहरूख खान की ये तस्वीर देखते ही फैन्स को पठान का इंतज़ार नामुमकिन लगने लगा है। जी दरअसल फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है और फिल्म में शाहरूख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं। हालाँकि फैन्स को केवल इंतज़ार है तो पठान और टाईगर का है।

शाहरूख खान इन दिनों तीनों फिल्मों पर काम कर रहे हैं। कभी वो पठान के सेट पर दिखाई देते हैं तो कभी एटली की फिल्म के सेट पर। इसके अलावा राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी का पहला शेड्यूल पूरा कर चुके हैं। एटली की फिल्म जवान और इसके बाद राजकुमार हिरानी की डंकी क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

इस अभिनेता को काले कोट में देखकर लड़कियों ने कर ली थी आत्महत्या, कोर्ट को लगाना पड़ा बैन

#JusticeForAnkita के सपोर्ट में उतरे दो मशहूर सेलेब्स, किया पोस्ट

'सलमान के अपोजिट काम किया अब उनकी मां नहीं बनना चाहती', मशहूर एक्ट्रेस का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -