शार्लिन के साथ हुई छेड़छाड़ तो पुलिस ने उठाया बड़ा कदम
शार्लिन के साथ हुई छेड़छाड़ तो पुलिस ने उठाया बड़ा कदम
Share:

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री से जुड़ी एक खबर भी सामने आ चुकी है। अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ हुई है, जिसके चलते शर्लिन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है। 

शर्लिन चोपड़ा ने एक फाइनेंसर के विरुद्ध मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस ने फाइनेंसर पर छेड़छाड़ का इल्जाम लगाया है। शिकायत के अनुसार अपराधी ने एक वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए पैसे देने के बहाने से शर्लिन चोपड़ा के साथ छेड़खानी की। जब अभिनेत्री ने इसका विरोध किया तो फाइनेंसर उनके साथ गाली गलौज करने लग गया। जिसके साथ साथ एक्ट्रेस ने शिकायत में ये भी लिखवाया है कि उस सख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे डाली है। 

शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के उपरांत पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जुहू पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 354, 506,509 के अंतर्गत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। खबरों का कहना है कि बीते दिनों शर्लिन और राखी सावंत के बीच भी बहुत कहा-सुनी देखने के लिए मिल गई थी। दोनों ने मीडिया के सामने एक-दूसरे पर जमकर इल्जाम भी लगा दिए थे। हालांकि बाद में दोनों को साथ भी देखा गया था। इसके अलावा शर्लिन ने मूवी मेकर साजिद खान और राज कुंद्रा को लेकर भी कई बयान भी दिए जा रहे है। 

जानिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कैसे बनी ग्लोबल रियलिटी टेलीविजन स्टार से बिजनेस मैग्नेट

शादी की पहली एनिवर्सरी पर आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर संग अनदेखी तस्वीरें

कैसे पति हैं रणबीर कपूर? खुद अभिनेता ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -