कैंसर से जंग जीतकर काम पर लौट रहे राकेश रोशन...
कैंसर से जंग जीतकर काम पर लौट रहे राकेश रोशन...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राकेश रोशन को सभी जानते हैं. अब तक कई फिल्में दे चुके हैं और कई फिल्में कर चुके हैं. कई हिट फिल्में दे चुके हैं. अदाकारी के साथ-साथ निर्देशन से भी लोगों के दिलों में राज़ किया है, लेकिन इस साल की शुरुआत में एक खबर आई थी कि राकेश रोशन को गले का कैंसर है. इस खबर से उनके फैंस भी काफी दुखी हुए थे और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे जो अब पूरी हुई. जी हाँ वो अब ठीक हो चुके हैं और जल्दी ही काम पर वापसी करने जा रहे हैं. 

अब आपको बता दें कि एक और खबर राकेश रोशन से जुड़ी आ रही है कि निर्देशक ने कैंसर की इस खतरनाक जंग को जीत लिया है और इसके साथ ही साथ एक हफ्ते में अपने काम पर भी लौट रहें हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो पता चलता है कि राकेश रोशन अगले हफ्ते 22 अप्रैल से ऑफिस ज्वाइन कर लेंगे. इस बात की जानकारी हाल ही में सामने आई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक राकेश रोशन ने बताया कि ‘उनका इलाज काफी अच्छे तरीके से हुआ. ऐसे में अब वो अपने काम पर लौटने जा रहे हैं और वो अगले हफ्ते के सोमवार यानी 22 अप्रैल से ऑफिस ज्वाइन कर लेंगे.’ 

इस खबर से सभी के दिल में एक ख़ुशी की लहर ज़रूर दौड़ने वाली है क्योंकि सभी की यही कामना थी कि निर्देशक जल्द से जल्द स्वस्थ होकर काम पर वापसी करें. तो आगे देखा जायेगा कि कब फिल्मों  पर काम शुरू कर सकते हैं. 

'बाहुबली' ने शेयर की इंस्टाग्राम पर पहली फोटो, मिले इतने व्यूज

वेडिंग कॉमेडी में काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, इन देशों में होगी शूटिंग

Saand की Aankh : शूटिंग के दौरान भूमि के साथ हुआ हादसा, चेहरे की हो गई ये हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -