राकेश रोशन और पत्नी पिंकी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

Apr 09 2021 12:38 PM
राकेश रोशन और पत्नी पिंकी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

बीते 1 मार्च से देशभर में कोरोना वैक्सीन का दूसरा फेज आरम्भ हो चुका है। जी दरअसल इस फेज में 60 साल से अधिक उम्र वालों को और 45 साल से अधिक उम्र वाले (जो गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं) उन्हें कोरोना वैक्सीन लगाने का काम जारी है। एक रिपोर्ट के अनुसार अब तक 50 लाख से अधिक लोग कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं कई बॉलीवुड सेलेब्स। जी हाँ, कई सेलेब्स हैं जो इस समय कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं।

अब इसी क्रम में बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर और ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने भी कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया था। इस बारे में सूचना खुद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो साझा किया था, इस तस्वीर में वो कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं तस्वीर में आप देख सकते हैं इस बीच उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे बीते वर्ष ही राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन कोरोना संक्रमण का शिकार हो गईं थी, हालांकि उनके अन्दर कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे।

वहीं अब खबरें है कि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन और मां पिंकी रोशन ने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है। राकेश रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर  तस्वीर साझा करते बताया की उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है। जिसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर का शुक्रिया अदा भी किया।

 

अभिषेक और नातिन नव्या ने दी जाया बच्चन को जन्मदिन की बधाईयां

CBSE Exam 2021: CBSE को प्रियंका गांधी ने बताया गैरजिम्मेदार, कहा- रद्द हो परीक्षाएं

फिल्म हीरोपंती -2 के सेट से वायरल हुई टाइगर की हैंडसम तस्वीरें