फिल्म हीरोपंती -2 के सेट से वायरल हुई टाइगर की हैंडसम तस्वीरें

Apr 09 2021 12:18 PM
फिल्म हीरोपंती -2 के सेट से वायरल हुई टाइगर की हैंडसम तस्वीरें

टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में मूवी हीरोपंती से डेब्यू किया था। जिसके उपरांत अब वो हीरोपंती 2 की शूटिंग में लगे हुए हैं। इस  मूवी में टाइगर के साथ तारा सुतारिया नजर आने जा रही हैं। ऐसे में टाइगर ने इस फिल्म का पहला शेड्यूल समाप्त कर लिया है। टाइगर ने मूवी के सेट से कई तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया।

वहीं बीते कुछ दिनों से टाइगर दिशा को डेट कर रहे हैं। तो दोनों की शादी की योजना के बारे में पूछने पर जैकी ने बताया था कि, उसने अभी अपने काम से शादी कर ली है। मुझे नहीं लगता कि वह अभी अपने काम से ध्यान हटाना चाहता है क्योंकि वह जब भी किसी चीज पर ध्यान लगता है वो लेजर जैसा फोकस करता है। यदि वह शादी कर लेगा तो मुझे पता है वह फिर उस पर ही ध्यान लगाएगा। टाइगर की मूवीज की बात करें तो वह अंतिम फिल्म बागी 3 में दिखाई दिए थे। इस मूवी में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर तथा रितेश देशमुख लीड किरदार में थे। फिल्म को क्रिटिक्स तथा ऑडियंस से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। अभी टाइगर के पास 2 फिल्मे हैं गणपत एवं हीरोपंती 2।

हीरोपंती 2 का डायरेक्शन अहमद खान कर रहे है जिन्होंने इससे पूर्व बागी फ्रैंचाइजी से बागी 2 तथा बागी 3 का डायरेक्शन किया है। हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत तहलका मचाया था जिसमें टाइगर के प्रदर्शन फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है। प्रशंसकों द्वारा तारा तथा टाइगर की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया है तथा अब हाई ऑक्टेन एक्शन एवं साजिद नाडियाडवाला के मार्गदर्शन में, हीरोपंती 2 निश्चित तौर पर नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के लिए FWICE ने जारी की नयी गाइडलाइंस

जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कही थी ऐसी बात की सुनकर रोने लगी थीं ऐश्वर्या

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय ने नहीं देखी अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान