ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों से उत्पन्न स्थिति पर राज्यसभा में होगी चर्चा
ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों से उत्पन्न स्थिति पर राज्यसभा में होगी चर्चा
Share:

 

नई दिल्ली: बुधवार, 15 दिसंबर को, राज्यसभा देश भर में रिपोर्ट किए गए ओमिक्रोन वैरिएंट के मामलों से उत्पन्न होने वाले मुद्दे पर एक संक्षिप्त चर्चा करेगी। कम से कम नौ सदस्यों ने ओमिक्रोन वैरिएंट के मुद्दे के बारे में बयान जारी किए हैं, जो दुनिया के अन्य हिस्सों में अधिक प्रचलित हो गया है और देश में भी इसकी सूचना दी गई है।

अब तक, राजधानी शहर में छह लोगों ने ओमिक्रोन वैरिएंट  के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हालांकि, दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल ने शहर के पहले ओमिक्रोन संक्रमित मरीज को छुट्टी दे दी है। दिल्ली में चार नए ओमिक्रोन  मामलों की पुष्टि के साथ, भारत में अब 53 ओमिक्रोन के मामले हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, भारत ने पिछले 24 घंटों में 5,784 नए कोविड मामले दर्ज किए, जो 571 दिनों में सबसे कम है, जिससे कुल मामलों की संख्या 3,47,03,644 हो गई।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, जांच और संशोधन के लिए नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 को बदलने के लिए एक विधेयक भी पेश करेंगी। लोकसभा ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस बिल को मंजूरी दे दी है।

राज्यसभा ने सीबीआई निदेशक के कार्यकाल को बढ़ने वाला विधेयक पारित किया

2022 के चुनाव में दुतेर्ते ने सीनेटर पद की उम्मीदवारी वापस ली

दुतेर्ते के सहयोगी क्रिस्टोफर गो 2022 में फिलीपीन राष्ट्रपति चुनाव से हट गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -