तमिलनाडु की राजनीति में हलचल, पन्नीरसेल्वम कर सकते हैं भाजपा से गठबंधन
तमिलनाडु की राजनीति में हलचल, पन्नीरसेल्वम कर सकते हैं भाजपा से गठबंधन
Share:

तमिलनाडु। तमिलनाडु की राजनीति में एक बार फिर हलचल मच गई है। हालात ये हैं कि ओ पन्नीरसेल्वम अभी भी सत्ता के लिए प्रयास कर रहे हैं। पन्नीरसेल्वम द्वारा भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन करने का प्रयास किया जा रहा है। गौरतलब है कि ओ पन्नीरसेल्वम की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में भेंट हुई थी। इसके बाद से ही माना जा रहा था कि पन्नीरसेल्वम किसी तरह का बड़ा राजनीतिक बदलाव कर सकते हैं।

पन्नीरसेल्वम के कार्यालय द्वारा ट्विट कर लिखा गया कि चुनावी घोषणा हो जाने के बाद राजनीतिक दल के साथ गठबंधन करने के बारे में सोचा जाएगा। इसके पूर्व पनीरसेल्वम द्वारा राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की गई थी। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने मीडियो को जानकारी देते हुए कहा कि तमिलनाडु की राजनीति को लेकर पीएम मोदी से किसी तरह की चर्चा नहीं हुई।

उन्होंने राज्य के लिए लंबित कोष का मसला उठाया। उन्होंने कावेरी जल विवाद को लेकर भी चर्चा की थी। दूसरी ओर पन्नीरसेल्वम के कार्यालय ने शनिवार सुबह ट्विट कर लिखा कि स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा के बाद ही वे राजनीति को लेकर कोई घोषणा करेंगे।

नहरों में मिलने वाले शव की संख्या में हुआ तीन गुना इजाफा

2252 करोड़ विदेश भेजने पर CBI ने 13 कंपनियों पर दर्ज की FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -