विपक्ष के सवाल पर राजनाथ का करारा जवाब, बताया भाजपा नेता कब लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन
विपक्ष के सवाल पर राजनाथ का करारा जवाब, बताया भाजपा नेता कब लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना टीकाकरण अभियान आरंभ हो चुका है। पहले दिन लगभग दो लाख लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। किन्तु इस बीच विपक्षी दलों के नेता मोदी सरकार और भाजपा पर सवाल खड़े कर रही है कि इनके मंत्री और नेता कब कोरोना वैक्सीन कब लगवाएंगे। अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्षी नेताओं के सवाल का जवाब दिया है।

राजनाथ सिंह ने एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में बताया कि सरकार के मंत्री और नेता कब कोरोना का टीका लगवाएंगे। उन्होंने कहा कि जहां तक हम लोगों को वैक्सीन लगाने का सवाल है, तो मैं समझता हूं कि जब फ्रंटलाइन वॉरियर्स को वैक्सीन लगाने का कार्य पूरा हो जाएगा। इसके बाद 50 साल से अधिक आयु के लोगों को टीका लगाया जाएगा और उसी वक़्त हम, राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोग भी टीका लगवाएंगे। 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से इंटरव्यू में पूछा गया कि पूरी दुनिया के कई देशों में बड़े नेता कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। लेकिन भारत में ऐसा नहीं हो रहा। आपको नहीं लगता कि वैक्सीन के प्रति लोगों का भरोसा बढ़ाने के लिए हमारे देश के नेताओं को पहले वैक्सीन लगवानी चाहिए? इस पर राजनाथ सिंह ने कहा कि नहीं, मैं समझता हूं कि देश में टीके का अंतिम ट्रायल हो चुका है और जनता इसे इस रूप में नहीं लेगी।

पाकिस्तान ने ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका कोरोना वैक्सीन के आपातकालीन उपयोग को दी मंजूरी

एसके सिंघल पर तेजस्वी का वार, कहा- DGP ने भी पकड़ ली सीएम नितीश की लाइन

यूके इन मुद्दों पर चर्चा करने के लिए जून में 7 शिखर सम्मेलन की करेगा मेजबानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -