हम चर्चा के लिए तैयार थे, लेकिन हुर्रियत ही राजी नहीं हुई- राजनाथ सिंह
हम चर्चा के लिए तैयार थे, लेकिन हुर्रियत ही राजी नहीं हुई- राजनाथ सिंह
Share:

नई दिल्ली : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि उनकी सरकार कश्मीर मुद्दे का समाधान करने के लिए हुर्रियत से भी बात करने के लिए तैयार थी, किन्तु हुर्रियत के नेताओं ने ही अपने दरवाजे बंद कर लिए. राज्यसभा में कश्मीर मसले पर चर्चा करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ये बात कही थी. उन्होंने कहा कि, हुर्रियत ही चर्चा नहीं करना चाहती थी. ऐसे में सरकार क्या कर सकती थी.

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

राजनाथ सिंह ने कहा, 'एक धारणा बनी हुई थी कि भाजपा के लोग हुर्रियत से चर्चा नहीं करना चाहते हैं. इस कारण एक ठहराव की स्थिति बनी गई थी. इसलिए हम ऑल पार्टी डेलिगेशन पर राजी हुए. जब ये ऑल पार्टी डेलिगेशन गया तो हुर्रियत ने अपने कपाट बंद कर लिए.' आज राज्यसभा में राजनाथ सिंह ने कहा, अगर उस समय उन लोगों ने चर्चा कर ली जाती, तो कोई न कोई रास्ता जरूर निकल जाता. उस वक़्त की सीएम महबूबा मुफ्ती से मैंने कहा कि, अगर वह हमसे चर्चा करना चाहते हैं तो हम उनसे बात करने के लिए राजी हैं. हमारा दरवाजा बिना किसी शर्त के चर्चा के खुला हुआ है.

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल : जेरेमी चार्डी ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

जम्मू कश्मीर में पिछले साढ़े चार साल में स्थिति बिगड़ जाने के विपक्ष के आरोपों को सिरे से नकारते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कहा है कि केंद्र सरकार राज्य में सामान्य स्थिति बहाल करने को लेकर प्रतिबद्ध है तथा उसे राज्य में लोक सभा  चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव करवाने में कोई दिक्कत नहीं है.

खबरें और भी:-    

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -