राजनाथ सिंह का विपक्ष पर हमला, कहा लाशें गिनना गिद्दों का काम, सेना के जवानों का नहीं
राजनाथ सिंह का विपक्ष पर हमला, कहा लाशें गिनना गिद्दों का काम, सेना के जवानों का नहीं
Share:

मुजफ्फरपुर : बिहार की जिन आठ लोकसभा सीटों पर सोमवार यानी 12 मई को मतदान होगा, उनमें वैशाली भी शामिल है. यहां राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू के बीच सीधी टक्कर है. राजद ने जहां अपने पूर्व सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह को चुनावी संग्राम में उतारा है वहीं, जदयू से बाहुबली एमएलसी दिनेश सिंह की पत्नी वीणा देवी को टिकट दिया गया है. यहां भी राष्ट्रवाद का मुद्दा हावी है.

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह जदयू उम्मीदवार वीणा देवी के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के समय जब आतंकी हमले हुए तो कांग्रेस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही. राजनाथ सिंह ने NDA उम्मीदवार वीणा देवी के पक्ष में मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान राजनाथ ने कहा कि पहले आतंकवादी आए, मुंबई में हमला किया और कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रही. 

पुलवामा हमले के बाद पीएम मोदी ने बैठक कर निर्णय लिया और सेना ने पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर जमकर हमला किया. राजनाथ सिंह ने इस दौरान हवाई हमले का सबूत मांगने वालों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा लाशें गिनने का काम आर्मी के बाहदुर जवान नहीं करते. यह कार्य गिद्धों का है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इटली के पत्रकार ने कहा है कि 170 आतंकवादियों को इंडियन आर्मी ने मार गिराया. 

प्रचार के लिए देवास आए सिद्धू की सभा में जमकर हंगामा, लगे मोदी-मोदी के नारे

भाजपा व्यक्ति केंद्रित नहीं, विचारधारा पर आधारित पार्टी है : नितिन गड़करी

अमित शाह का दावा- 2014 की तुलना में इस बार ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब होगी बीजेपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -