PM मोदी हुए अपनी वार्षिक परीक्षा में पास : राजनाथ
PM मोदी हुए अपनी वार्षिक परीक्षा में पास : राजनाथ
Share:

नई दिल्ली : वर्ष 2016-17 के लिए केंद्रीय बजट को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सराहा है। उन्होंने कहा कि इस बजट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अच्छे अंक मिल सकते हैं। यह बजट एक अच्छा बजट रहा। उन्होंने कहा कि यह बजट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की प्राथमिकताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिदृष्टि की रूपरेखा प्रदर्शित करने वाला बजट रहा। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यह बजट गांवों, किसानों, महिलाओं, युवकों और गरीबों के सशक्तिकरण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की कटिबद्धता का व्यावहारिक विजन दस्तावेज प्रस्तुत करता है।

यदि इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वार्षिक परीक्षा के तौर पर देखा जाता है तो यही कहना है कि वे बहुत ही अच्छे अंकों से पास हुए हैं। केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली को एक अच्छा बजट पेश करने पर उन्होंने शुभकामनाऐं दी थीं। केंद्रीय गृहमंत्री ने यह भी कहा कि यह बजट किसान समर्थक बजट है। यह गरीब समर्थक और सुधार समर्थक बजट है। उनका कहना था कि यह बजट निश्चिततौर पर जनआकांक्षाओं को लेकर अच्छा रहा है। इसे अर्थव्यवस्था के लिए कई गुना अच्छा भी कहा गया है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने केंद्रीय बजट को इसे सर्वश्रेष्ठ बजट कहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरूण जेटली की इस पहले को उन्होंने अच्छा बताया और कहा कि यह भारत के लिए एक सुदृढ़ और समृद्ध बनाने की दिशा में आगे बढ़ाया जाने वाला कदम है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -