जल्द धमाका मचाने आ रही है 'लंदन फाइल्स', देखे टीजर
जल्द धमाका मचाने आ रही है 'लंदन फाइल्स', देखे टीजर
Share:

बीते दिनों रिलीज हुई कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुए अत्याचारों की कहानी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने बड़े पर्दे पर सभी का दिल जीता है और अब तक फिल्म को फैंस का प्यार मिल रहा है। हालाँकि अब इन सभी के बीच एक रोमांचक और सस्पेंस से भरी हुई वेब सीरीज 'लंदन फाइल्स' रिलीज होने वाली है, लेकिन यह कश्मीर जैसी बिलकुल नहीं है। आप सभी को बता दें कि 'लंदन फाइल्स' एक इनवेस्टिगेटिव वेब सीरीज सीरीज है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

अर्जुन इसमें एक डिटेक्टिव बनकर एक के बाद एक रहस्यों पर से पर्दा उठाएंगे। मिली जानकारी के तहत वेब सीरीज लंदन फाइल्स में अर्जुन रामपाल एक ऐसे जासूस ओम सिंह के किरदार में हैं जो अपनी निजी परेशानियों से जूझते हुए, अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक हत्याकांड की इन्वेस्टिगेशन कर रहा है। जी हाँ और इस सीरीज में ओम यानी अर्जुन रामपाल राजनीतिक रूप से विभाजित लंदन शहर में एक लापता व्यक्ति के मामले को लेता है और इसी बीच उसे मीडिया मोगुल अमर रॉय की लापता बेटी के मामले को लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

इस दौरान जैसे ही ओम मामले की जांच शुरू करता है, एक गहरा रहस्य सामने आता है। जी हाँ और यह दबे हुए रहस्यों और ओम के अतीत को उजागर करने की धमकी देता है। ऐसे कहानी आगे बढ़ती है और छिपे हुए राज़ो से पर्दा उठने लगता है। आपको बता दें कि पूरब कोहली द्वारा अभिनीत सीरीज 'लंदन फाइल्स' में दर्शकों को बेहतरीन ड्रामा और सस्पेंस मिलने वाला है। वहीं अगर बात करें स्टार कास्ट की तो इस सीरीज में अर्जुन रामपाल के अलावा सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस भी अहम भूमिकाओं में हैं। खबरों के अनुसार सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित, वेब सीरीज लंदन फाइल्स को ओटीटी प्लेटफार्म वूट (Voot) पर रिलीज किया जाएगा। जी हाँ और यह वेब सीरीज 21 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी, इसके कुल 6 एपिसोड हैं।

कश्‍मीर फाइल्‍स के ताबड़तोड़ कमाई करने पर आया करण जौहर को रिएक्‍शन, जानिए क्‍या कहा?

विवेक अग्निहोत्री ने किया सबसे बड़ा एलान, सुनकर झूम उठेंगे युवा

सेंट्रल जेल गए अभिषेक बच्चन, वजह कर देगी खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -