Share:
राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सदमे में पहुंचा ये डायरेक्टर!
राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सदमे में पहुंचा ये डायरेक्टर!

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर रविवार को ही #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण का आरोप लगा है और इसके बाद से कई बॉलीवुड सेलेब्स शॉक्ड हैं. आपको बता दें राजकुमार हिरानी पर फिल्म संजू की असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इसके बाद दिया मिर्जा, बोनी कपूर, शरमन जोशी और अरशद वारसी समेत और भी कई सेलेब्स ने हैरानी जताई हैं. अब हाल ही में मशहूर निर्देशक इंद्र कुमार ने भी हिरानी का समर्थन किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान इंद्र कुमार ने कहा कि- ''मैं सदमे में हूं कि राजकुमार हिरानी जैसे जेंटलमैन का नाम मीटू मूवमेंट के तहत सामने आया है. मुझे यकीन है कि जल्द ही सच्चाई सामने आएगी. हमें इस समय फैसला नहीं सुनाना चाहिए.'' आपकी जानकारी के लिए बता दें इस महिला ने राजकुमार हिरानी पर आरोप लगाए थे, उसका ये कहना है कि उत्पीड़न की घटना संजू के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान मार्च से सितंबर 2018 के बीच की है. महिला के मुताबिक हिजरनि ने उनका कई बार यौन उत्पीड़न किया था.

हालांकि खुद पर ऐसे आरोप लगने के बाद हिरानी ने सभी आरोपों को गलत बताया है. उन्होंने एक बयान भी जारी किया था जिसमें ये कहा था कि, ''मैं दो महीने पहले संज्ञान में लाए गए इस दावे से शॉक्ड हूं. मैंने इस मामले को समिति या एक कानूनी इकाई के पास भेजने की सलाह दी थी. लेकिन शिकायकर्ता इसके बदले मीडिया के पास गई. मैं जोर देकर कहना चाहता हूं कि मेरी छवि खराब करने के इरादे से गलत और नुकसान पहुंचाने वाली कहानी का प्रचार किया जा रहा है.''

हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सर्किट ने कही हैरान करने वाली बात

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद राजकुमार हिरानी के समर्थन में आया ये अभिनेता

#MeToo : हिरानी पर लगे आरोप के बारे में विंता नंदा का आया रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -