हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सर्किट ने कही हैरान करने वाली बात
हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सर्किट ने कही हैरान करने वाली बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर राजकुमार ह‍िरानी इन दिनों समस्याओं के घेरे में चल रहे हैं. दरअसल रविवार को ही हिरानी पर उनकी एक महिला सहयोगी ने यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है. इसके बाद से ही सभी जगह ह‍िरानी के बारे में ही चर्चा हो रही है. हिरानी पर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद एक बार फिर मीटू कैंपेन पर चर्चा तेज हो गई है. अब तक कई फिल्म स्टार हिरानी के सपोर्ट में आए हैं और अब इस कड़ी में एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है.

हम बात कर रहे हैं अरशद वारसी के बारे में जिन्होंने हाल ही में ह‍िरानी को बेहतरीन इंसान बताया हैं. अरशद ने इस बारे में कहा कि, "यदि आप राजकुमार हिरानी के बारे में सामान्य तौर पर मेरी राय जानना चाहेंगे तो मुझे लगता है कि वह एक शानदार शख्स हैं और मेरे लिए इस बात को समझना और इसे स्वीकार करना बहुत ही मुश्किल है." आपको बता दें अरशद ने हिरानी के साथ फिल्म मुन्ना भाई में काम किया था.

अरशद के अलावा हाल ही में शरमन जोशी ने भी राजकुमार ह‍िरानी के सपोर्ट में बात कही. शरमन ने हिरानी के बारे में एक ट्वीट कर कहा कि, 'राजू सर, एकता, सच्चाई, सम्मान वाले व्यक्ति हैं. आज के समय में ये खास‍ियत कम लोगों में ही पाई जाती है. मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं और उनसे सीखकर ही मैं एक बेहतर इंसान बना हूं. सर, यह समय बीत जाएगा और मैं समझ सकता हूं कि यह समय कितना बुरा है.'

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद राजकुमार हिरानी के समर्थन में आया ये अभिनेता

#MeToo : हिरानी पर लगे आरोप के बारे में विंता नंदा का आया रिएक्शन

यौन शोषण आरोप में घिरे हिरानी ने बचाव में पहली बार दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -