#MeToo : हिरानी पर लगे आरोप के बारे में विंता नंदा का आया रिएक्शन

Jan 14 2019 02:29 PM
#MeToo : हिरानी पर लगे आरोप के बारे में विंता नंदा का आया रिएक्शन

मीटू अभियान ने साल 2018 में काफी तहलका मचाया है. इसमें कई एक्टर्स चपेट में आये हैं जिसके कारण उनके करियर पर दाग लग गया है. इस अभियान के तहत एक और मामला उजागर हो गया है. ‘संजू’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी पर उन्हीं की असिस्टेंट डायरेक्टर रही एक महिला ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. इस आरोप को झूठा साबित करते हुए हिरानी ने भी अपना बचाव करते हुए बयां दे डाला है और कहा है ये इमेज ख़राब करने की साजिश है. वहीं लेखिका विंता नंदा ने सबसे पहले इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

आपको बता दें, राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद सबसे पहले लेखिका विंता नंदा ने रिएक्शन दिया है. विंता ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘मीटू का ये ताजा मामला काफी परेशान करने वाला है. भला कौन इस महिला पर यकीन कर सकता है? अब ये सब सहन नहीं होता है.’ अब ये सच है या नहीं ये तो बात में ही  पता चलेगा लेकिन फ़िलहाल देखा जा सकता है कि विनता ने हिरानी के पक्ष में ये बात कही है, जिन्होंने कभी अलोक नाथ पर भी आरोप लगाए थे. अब आगे देखा जायेगा क्या होता है इस मामले में. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, राजकुमार हिरानी पर फिल्म ‘संजू’ के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान उनकी असिस्टेंट रही महिला ने एक से ज्यादा बार यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पीड़िता ने कहा कि, ‘6 महीने तक मैंने ये सब सहन किया. विरोध करने पर हिरानी ने मुझे फिल्म से निकालने की धमकी तक दी थी. मैंने इसकी शिकायत ‘संजू’ के को-प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा से मेल के जरिए की थी.’ लेकिन हिरानी ने इन सब को गलत करार दिया है.

यौन शोषण आरोप में घिरे हिरानी ने बचाव में पहली बार दिया बयान

शुरू से पहले ही 'मुन्ना भाई 3' पर छाये संकट के बादल