बहुत ही सिंपल लाइफ जीना पसंद करते है रजनीकांत
बहुत ही सिंपल लाइफ जीना पसंद करते है रजनीकांत
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना जन्मदिन मना रहे है. रजनीकांत ना सिर्फ साउथ बल्कि बॉलीवुड एक्टर है. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी हैं. इतना ही नहीं, आज भी वह अपने अभिनय से यंग एक्टर्स तक को टक्कर देते हैं. यही कारण है कि फैंस उनकी मूवी को देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते है. रजनीकांत ने मूवी के द्वार कमाई भी अच्छी की है. वह सबसे अधिक कमाई करने वाले स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं. करोड़ों में फीस लेने वाले रजनीकांत के पास एक बहुत ही सुंदर घर है. आज रजनीकांत के बर्थडे पर बताते हैं उनकी नेट वर्थ के बारे में.

कितनी है नेट वर्थ:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीकांत की नेट वर्थ 365 करोड़ है. रजनीकांत की नेट वर्थ बहुत अधिक है. हालांकि वह चैरिटी में भी बहुत पैसा खर्च  करते रहते है. इतना ही नहीं अभिनय को लेकर ये भी बोला जाता है कि अगर उनकी कोई मूवी फ्लॉप हो जाती है तो वह प्रोड्यूसर को अपनी फीस तक लौटा देते है. वेबसाइट की मानें तो रजनीकांत एक मूवी के लिए 50 करोड़ रुपये तक लेते हैं.

रजनीकांत का घर: खबरों का कहना है कि रजनीकांत का चेन्नई में एक खूबसूरत घर है जो वर्ष 2002 में उन्होंने बनाया था. रजनीकांत का घर बहुत लग्जरी है और एक्टर ने कई एंटीक चीजों से घर को डेकोरेट किया था.

रजनीकांत की गाड़ियां: हम बता दें कि रजनीकांत को बाकी स्टार्स की तरह 10 लग्जरी गाड़ियों का कोई शौक नहीं है. उनके पास 3 गाड़ियां हैं जो उनके लिए ज्यादा है. उन गाड़ियों की लिस्ट में टोयोटा इनोवा, रेंज रोवर और बेंटले मौजूद है.

इन्वेस्टमेंट्स: जानकारी के लिए बता दें कि  रजनीकांत की 100-120 करोड़ रुपये की इन्वेस्टमेंट है.

प्रोफेशनल लाइफ: रजनीकांत ने वर्ष 1975 में तमिल मूवी से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. जिसके उपरांत उन्होंने कई तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में कार्य किया है.  जिसके उपरांत वर्ष 1982 में रजनीकांत ने मूवी अंधा कानून से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. इस मूवी में रजनीकांत के साथ हेमा मालिनी और रीना रॉय भी लीड किरदार में थीं.

पहली ही हिंदी मूवी से रजनीकांत ने साउथ के उपरांत बॉलीवुड में भी अपना जादू  बिखेरना शुरू कर दिया था.  जिसके उपरांत रजनीकांत ने साउथ के साथ-साथ हिंदी मूवीज में भी कार्य करना शुरू किया . रजनीकांत अभी लास्ट मूवी अन्नाते में दिखाई दिए जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है.

कभी कुली तो कभी बस कंडक्टर थे रजनीकांत, कमाते थे मात्र 750 रुपए

इस रोल के साथ संजय दत्त ने की 'केजीएफ चैप्टर 2’ के सेट पर वापसी

RRR से सामने आया जूनियर एनटीआर का इंटेस लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -