रजनीकांत की झलक सबसे अलग, दिखेंगे चांदी के सिक्कों पर.....
रजनीकांत की झलक सबसे अलग, दिखेंगे चांदी के सिक्कों पर.....
Share:

तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत की फिल्म कबाली जल्द ही रीलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर यह चर्चा काफी फ़ैल रही है कि फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही रजनीकांत सर के इमोजी बनाकर व्हाट्सप्प पर डाल दिए गए है जोकि अलग-अलग प्रकार के है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उसमे किसी अभिनेता या अभिनेत्री के इमोजी बनाकर व्हाट्सप्प पर डाले गए हो.

अब एक बार फिर से कबाली के विषय में सुनने में आया है कि केरल की कंपनी 'मुथूट फिनकोर्प' ने सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'कबाली' के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत विशेष तरह के चांदी के सिक्के जारी होंगे, जो देश में कंपनी की सभी ब्रांच में उपलब्ध हैं. इन 999 शुद्ध चांदी के सिक्कों में रजनीकांत की छवि नजर आएगी. 'मुथूट पप्पाचान ग्रुप' में 'प्रीसियश मेटल' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केयूर शाह ने बताया, 'ये चांदी के सिक्के पांच ग्राम (350 रुपये), 10 ग्राम (700 रुपये) और 20 ग्राम (1400 रुपये) में उपलब्ध होंगे.

हालांकि, इनकी बुकिग शुक्रवार से ही की जा सकती है और ये फिल्म की रिलीज पर ही मिलेंगे.' फिल्म के बारे में पता चला है कि मेगास्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'कबाली' दक्षिणी बाजार छोड़कर फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा वितरित की जाएगी. इसके साथ ही यह फिल्म 22 जुलाई को उत्तरी बाजार में 1,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी. तमिल मूल भाषा होने के बावजूद, फिल्म के लिए काफी उत्साह है और देश के अन्य भागों में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म हिंदी और तेलुगू में डब की गई और यह उपशीर्षक के साथ जारी की जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -