सत्ता पाने के लिए BJP-कांग्रेस की छटपटाहट रही है
सत्ता पाने के लिए BJP-कांग्रेस की छटपटाहट रही है
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आज कहा कि भाजपा ने मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी सुरेश राणा को और कांग्रेस ने नफरत भरी बयानबाजी करने वाले इमरान मसूद को अपनी-अपनी प्रदेश कार्यकारिणी में ऊंचा ओहदा देकर सत्ता के लिए अपनी ‘छटपटाहट' को उजागर कर दिया है.

सपा के प्रांतीय प्रवक्ता तथा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा ने कल घोषित अपनी प्रदेश कार्यकारिणी में उन सुरेश राणा को उपाध्यक्ष बनाया है जिन्हें वर्ष 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के दौरान भीड़ को उकसाने और भड़काने के आरोप में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत निरद्ध किया गया था और वह जेल भी गये थे.

वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस ने भी सहारनपुर से विधायक उन इमरान मसूद को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष के तौर पर पसंद किया है, जो वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के प्रधानमंत्री पद के तत्कालीन उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की बोटी-बोटी काट देने का ऐलान करके कानूनी कार्रवाई के घेरे में आ चुके हैं.

चौधरी ने कहा कि इससे साफ़ पता चलता है कि भाजपा और कांग्रेस आगामी विधान सभा चुनाव में किसी भी कीमत पर सफलता पाने के लिए छटपटा रही है. यह माहौल खराब करने की साजिश है जिसका लोग उचित जवाब देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -