'जज्बात' को लेकर राजीव खंडेलवाल ने खोले कई राज

बड़े परदे से छोटे परदे पर वापसी करने वाले अभिनेता राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपने नए टॉक शो 'जज्बात' को लेकर सुर्खियों में हैं. अब खबर आई हैं कि इस शो के प्रमोशन के लिए अभिनेता दिल्ली पहुंचे थे जंहा उन्होंने जमकर धमाल किया और अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किये. उन्होंने अपने नए शो को लेकर कहा कि जज्बात किसी अन्य टीवी टॉक-शो से अलग है, इसका कोई तय फॉर्मेट नहीं है. कार्यक्रम में हम जिस शख्सियत को बुलाते हैं, उनसे बात करते हुए उनके बारे में बहुत कुछ जानते हैं, हम जानते हैं कि हमारे पसंदीदा कलाकार को अपने जीवन में कितना संघर्ष करना पड़ा है.

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों इस शो में टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति और अभिनेता विवेक दहिया के साथ पहुंची थी. जंहा पर उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बात की इस दौरान उनके आँखों से आंसू भी छलक आये थे. अब खबर आई कि अगले इस शो में मशहूर कॉमेडियन किकू शारदा, गौरव गेरा, करणवीर बोहरा और अदा खान जैसे स्टार शिरकत करेंगे.

राजीव का कहना हैं कि अपने इस शो में वह फिल्म जगत और टीवी अभिनेताओं के अलावा राजनीति, खेल व अन्य क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों को भी बुलाना चाहेंगे. गौरतलब हैं कि राजीव खंडेलवाल टीवी दुनिया और बॉलीवुड दुनिया के जाने माने कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं. बता दे कि 5 मई से शुरू हुआ यह शो हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है.

ये भी पढ़े

फिर हॉट तस्वीर शेयर कर 'चन्द्रमुखी चौटाला' ने दिखाया अपना बोल्ड लुक

इस छोटे कद के अभिनेता की बीवी हैं बेहद ही खूबसूरत, देखकर नहीं होगा यकीन

क्या आपने देखा सपना चौधरी का ये अनोखा अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -