इस छोटे कद के अभिनेता की बीवी हैं बेहद ही खूबसूरत, देखकर नहीं होगा यकीन
इस छोटे कद के अभिनेता की बीवी हैं बेहद ही खूबसूरत, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

बॉलीवुड में आने के लिए हर कोई खुद को स्मार्ट, डैशिंग और फिट बनाता हैं. लेकिन इंडस्ट्री में हर तरह के किरदार की डिमांड होती हैं बस कलाकारों को उस डिमांड के अनुरूप खुद को तैयार करना पड़ता हैं. इंडस्ट्री में छोटा, बड़ा, पतला, मोटा हर तरह के एक्टर के लिए जरुरत होती हैं. ऐसे ही एक बोने एक्टर को आप सभी ने कई फिल्मों और टीवी शोज़ में तो जरूर देखा होगा. हम बात कर रहे हैं टीवी एक्टर 'केके गोस्वामी' की.

के.के गोस्वामी एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं जिनके परिवार में कोई भी फ़िल्मी बैकग्राउंड से नहीं था. के.के गोस्वामी बहुत ही गरीब घर से हैं. उनके बचपन में तो कभी-कभी ऐसे हालात थे कि उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता था जिसके कारण गोस्वामी कई बार खाना तक नहीं खा पाते थे. छोटा कद होने के कारण गोस्वामी को नौकरी भी नहीं मिलती थी और उन्हें अपने कद के चलते कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था.

लेकिन गोस्वामी ने अपने हौसलों को कम नहीं होने दिया और उन्होंने कड़ी मेहनत करके इंडस्ट्री में कदम रख लिया. धीरे-धीरे गोस्वामी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. वो विकराल और गबराल, गुटर गु, शक्तिमान जैसे कई टीवी शोज़ में नजर आ चुके हैं.

के.के गोस्वामी की बीवी भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. जी हाँ... गोस्वामी की हाइट महज 3 फिट है लेकिन उनकी पत्नी पिंकू गोस्वामी की लम्बाई में अपने पति से 2 फिट ज्यादा हैं. खास बात तो ये हैं कि के.के और पिंकू की लव मैरिज हुई हैं.

सिर्फ सलमान की वजह से एकता कपूर नहीं कर रही हैं शादी, क्या है ये माजरा

भाई-भतीजावाद पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया बेबाक बयान

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -