राजस्थान में खुले धार्मिक स्थल और शहर के पार्क
राजस्थान में खुले धार्मिक स्थल और शहर के पार्क
Share:

राजस्थान सरकार की अनलॉक-3 गाइडलाइंस के तहत सोमवार को राजस्थान में जयपुर, धार्मिक स्थल और सिटी पार्क खुल गए। नए दिशानिर्देशों के अनुसार, राज्य में धार्मिक स्थल सुबह 5 बजे से शाम 4 बजे तक खुले रहेंगे। सिटी बसों को भी सुबह 5 बजे से रात 8 बजे तक चलाने की अनुमति दी गई है। नए दिशानिर्देशों के अनुसार, सरकारी कार्यालय अब शाम 6 बजे तक खुले रहेंगे, क्योंकि पहले काम करने का समय सुबह 9.30 बजे से शाम 4 बजे तक था।

पार्क सभी के लिए सुबह 5 से 8 बजे तक खुले रहेंगे, हालांकि, शाम 4 बजे से शाम 7 बजे तक केवल टीकाकरण वाले व्यक्तियों को ही अनुमति दी जाएगी। उन सभी दुकानों और वाणिज्य केंद्रों को जहां कम से कम 60 प्रतिशत कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया है, शाम 7 बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है. दिशानिर्देशों की मांग है, कोरोना प्रोटोकॉल का सभी को पालन करने की आवश्यकता है और उन मानदंडों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा। इससे पहले शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से रोका जाना चाहिए क्योंकि बच्चों के लिए टीकाकरण उपलब्ध नहीं है।

उन्होंने लोगों से नए कोरोना संस्करण के मद्देनजर अतिरिक्त सावधानी बरतने को कहा और सभी से आग्रह किया संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए टीकाकरण कराएं। राजस्थान सरकार ने शनिवार को लोगों के लिए 28 जून से सार्वजनिक स्थानों पर प्रवेश करने के लिए टीकाकरण की कम से कम एक खुराक लेना अनिवार्य कर दिया। अशोक गहलोत सरकार ने महामारी प्रतिबंधों पर दिशानिर्देशों के एक नए सेट में यह प्रावधान किया।

चीन को करारा जवाब देने की तैयारी, LAC पर 50 हज़ार अतिरिक्त सैनिक और फाइटर जेट तैनात

आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु ने लॉकडाउन में दी ढील

यूपी सरकार विकसित करेगी मदरसा छात्रों के लिए एक नया मोबाइल ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -