मां को बाथरूम में बंद कर शख्स ने मुंह में रख लिया सुतली बम और लगा ली आग, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
मां को बाथरूम में बंद कर शख्स ने मुंह में रख लिया सुतली बम और लगा ली आग, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपने मुंह में सुतली बम रख कर उसमें आग लगा दी। इस धमाके में शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के पश्चात् पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर तहकीकात कर रही है। बता दें कि इससे एक माह पहले उदयपुर में एक ऐसी ही खुदखुशी की घटना सामने आई थी, जिसमें युवक ने डेटोनेटर ब्लास्ट कर खुदखुशी कर ली थी, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया था।  

दरअसल, यह घटना बांसवाड़ा शहर के वाडिया कॉलोनी की है, जहां 34 वर्षीय हिमांशु गोयल ने खुदखुशी की है। 3 दिन पहले उसकी बहन की धूमधाम से शादी हुई थी, तत्पश्चात, मां और वह अकेले घर पर थे। पिता का पहले ही निधन हो चुका है। मां रिटायर टीचर हैं। खबर के मुताबिक, दोपहर में जब युवक की मां बाथरूम में गईं तो उसने बाथरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। फिर बाहर से एक धमाके की आवाज आई, जिससे उसकी मां डर गई और बाहर आने का प्रयास करने लगी, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण निकल नहीं पाई।
 
इसी के चलते उसकी बहन अपने ससुराल से मां और भाई से मिलने घर पहुंची, मगर दरवाजा खटखटाने पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। वहीं आवाज सुनकर पड़ोसी आए तथा दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे, तो सबके रोंगटे खड़े हो गए। घर में चारों तरफ खून फैला था तथा युवक का चेहरा देखते नहीं बन रहा था। बाथरूम के अंदर से आवाज आने पर दरवाजा खोला तो उसकी मां बाहर आई। मां ने बाहर का मंजर देखा तो दंग रह गई। वहीं पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। तत्पश्चात, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। प्राथमिक तहकीकात के मुताबिक, युवक का 5 वर्ष पहले तलाक हो गया था इसी कारण वह लंबे समय से तनाव में था। क्षेत्रीय राजतालाब थाने के सर्कल इंस्पेक्टर कैलाशचंद्र ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। आगे की तहकीकात की जा रही है।

भारत में इस्लामिक स्टेट, इरादे खतरनाक ! कर्नाटक-महाराष्ट्र के 41 ठिकानों पर NIA की रेड, 15 संदिग्ध गिरफ्तार

तो इस कारण MP में हारी कांग्रेस..., CM शिवराज ने किया खुलासा

MP में मुख्यमंत्री के नाम पर उठापटक के बीच शिवराज सिंह का आया बड़ा बयान, बोले- 'इससे बड़ा पद कोई नहीं है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -