शारीरिक संबंध बनाने से छात्रा ने किया इंकार, तो साथी छात्रों ने जबरन जहर पिलाकर मार डाला
शारीरिक संबंध बनाने से छात्रा ने किया इंकार, तो साथी छात्रों ने जबरन जहर पिलाकर मार डाला
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के हलैना थाना इलाके के प्राइवेट कॉलेज की एक छात्रा को उसी कॉलेज के कुछ मनचलों ने जबरदस्ती जहरीला पदार्थ पिलाकर मार डाला। मृतक छात्रा ने उन लड़कों के साथ नाज़ायज़ संबंध बनाने से मना कर दिया था, जिसके बाद मनचलों ने उसका क़त्ल कर दिया। जानकारी के अनुसार, छात्रा ने मरने से पहले अपनी मां को फ़ोन पर पूरी घटना के बारे में बता दिया था। मृतक छात्रा बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। 

उसकी कक्षा में पढ़ने वाले कुछ मनचले उसे बहुत समय से नाज़ायज़ संबंध बनाने के लिए परेशान कर रहे थे। छात्रा के पैरों पर सफ़ेद निशान थे, जिसे लेकर वह उस पर अश्लील टिप्पणी करते रहते थे। मृतक छात्रा अपने ननिहाल में रहती थी। पीड़िता के परिजनों के अनुसार, एडमिशन के बाद से ही उसकी कक्षा में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। वे उसे रास्ते में परेशान करते और उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते थे। एक बार पहले भी छात्रों ने छात्रा को रास्ते में कुछ पिलाने का प्रयास किया था, मगर उस समय वह वहां से भाग गई। 

छात्रा ने अपने परिवार वालों को इन छात्रों के बारे बताया था। छात्रा के परिजनों ने कॉलेज में जाकर छात्रों की शिकायत की, तो शिक्षक ने छात्रों को डांटने की जगह प्रार्थना के दौरान सभी बच्चों के सामने कहा कि यह लड़की दो-चार लड़कों को मरवा कर छोड़ेगी। जिसके बाद वह और भी अधिक डिप्रेशन में आ गई थी। शिकायत के बाद भी शिक्षक ने छात्रों के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की। अब जब, लड़की की जान जा चुकी है, तो राजस्थान पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

चंद रुपयों के लिए दोस्त ने कर डाली दोस्त की हत्या, यहाँ जानें पूरा मामला

दोस्त का कॉल आने के बाद घर से निकला था दरोगा का बेटा..., दूसरे दिन मिला शव

कलियुगी बेटा: शराब के नशे में धुत बेटे ने पीट-पीटकर माँ की काट ली जीभ, और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -