चंद रुपयों के लिए दोस्त ने कर डाली दोस्त की हत्या, यहाँ जानें पूरा मामला
चंद रुपयों के लिए दोस्त ने कर डाली दोस्त की हत्या, यहाँ जानें पूरा मामला
Share:

लखनऊ: यूपी के बांदा में मोमोज के पैसे चुकाने को लेकर एक युवक ने अपने ही दोस्त का क़त्ल कर दिया. यह केस मटौंध थाना क्षेत्र का है जहां 500 रुपये के लिए क़त्ल को अंजाम दे चुके है. रिपोर्ट के मुताबिक उस बच्चे के एक मित्र को मोमोज दुकानदार के 350 रुपए की उधारी चुकानी थी जो वो नहीं दे सका. युवक ने अपने मित्र की जेब में 5000 रुपये का नोट देख लिया जिसे लेने के लिए उसने  गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया और शव को नाले के पास फेंककर मौके से भाग निकला.

केस के सामने आने के उपरांत कार्रवाई में जुटी पुलिस ने क़त्ल के आरोपी को हिरासत में लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के उपरांत  पुलिस ने जो खुलासा किया उसे जानकर लोगों के होश उड़ गए. जहां केस का खुलासा होने के उपरांत सभी आश्चर्य में पड़ चुके है. केस मटौंध थाना के कस्बे का है. दरअसल बीते दिनों 13 वर्ष का एक लड़का देर शाम घर से सामान लेने के लिए आया, लेकिन लौटकर घर वापस नहीं आया.

परिजनों ने बहुत देर तक खोजबीन की लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला इसके उपरांत उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. सुबह ग्रामीणों ने कस्बे से कुछ दूर एक स्कूल के पास नाले की पुलिया में लाश देखी जो गायब हुए लड़के की ही थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. शव मिलने के उपरांत एसओजी और थाने की कई टीमें संयुक्त रूप से छानबीन कर रही थी जिसके बाद पड़ोसियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को सूचना मिली की देर शाम तक मृतक इसी युवक के साथ था, कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. एसओजी प्रभारी मयंक चंदेल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को नशे की लत है.

दोस्त का कॉल आने के बाद घर से निकला था दरोगा का बेटा..., दूसरे दिन मिला शव

कलियुगी बेटा: शराब के नशे में धुत बेटे ने पीट-पीटकर माँ की काट ली जीभ, और फिर....

शाहरुख़ खान को पिस्टल देने वाला बाबू वसीम गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -