'चहल' की फिरकी में उलझी कोलकाता, हैट्रिक लेने के बाद पुराने अंदाज़ में नज़र आए 'युजवेंद्र'
'चहल' की फिरकी में उलझी कोलकाता, हैट्रिक लेने के बाद पुराने अंदाज़ में नज़र आए 'युजवेंद्र'
Share:

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 30वें मैच में सोमवार को युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदों से जमकर कहर बरपाया. राजस्थान रॉयल्स (RR) के इस स्पिनर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हैट्रिक ले ली. चहल के इस प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर को 7 रनोंं से मात दे दी.

 

चहल ने पारी के 17वें ओवर में लगातार 3 गेंदों पर श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को पवेलियन भेजकर हैट्रिक पूरी की. IPL के इतिहास की यह 21वीं हैट्रिक थी. जब चहल ने पैट कमिंस का विकेट लेकर अपनी हैट्रिक पूरी की, तो पूरा स्टेडियम जश्न मनाने लगा. चहल ने खुशी के मारे दौड़ते हुए अपना एक पुराना मीम दोहरा दिया. चहल मैदान में बिलकुल वैसे ही लेट गए, जैसे 2019 वनडे वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान सीमा रेखा के पास लेटे थे. चहल के इस तरह आराम फरमाने का अंदाज़ फैंस को बहुत पसंद आया था, तब बहुत दिनों तक सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स बने थे. कोलकाता के खिलाफ मैच ख़त्म होने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में उन्होंने इस मीम का जिक्र किया.

वहीं, यदि मैच की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने पांच विकेट पर 217 रन बनाए थे. जोस बटलर ने 61 गेंदों पर 103 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. इसके साथ ही संजू सैमसन ने 38 और शिमरॉन हेटमायर ने नाबाद 26 रन बनाए. KKR की तरफ से सुनील नरेन ने सर्वाधिक 2 विकेट लिए. इसके जवाब में कोलकाता की पूरी टीम 19.4 ओवरों में 210 रनों पर सिमट गई. कप्तान श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 85 और एरॉन फिंच ने 58 रनों का योगदान दिया. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से युजवेंद्र चहल ने 40 रन देकर पांच विकेट चटकाए. वहीं, IPL डेब्यू कर रहे ओबेद मैक्कॉय ने दो खिलाड़ियों को आउट किया. 

भारत के डी गुकेश नें जीता चैस के इस टूर्नामेंट में हासिल की जीत

वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन में अपने नाम किया गोल्ड मेडल

पूरे दो वर्ष के बाद आई-लीग मैचों के स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -